उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

वाराणसीः सड़क पर हिलती एंबुलेंस देखकर लोगों को हुआ शक…रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए 3 युवक और युवती!

वाराणसीः देश में कोरोना महामारी के चलते एक ओर जहां मरीजों के लिए एंबुलेंस, ऑक्सीजन और अन्य स्वास्थ्य सेवाओं की किल्लत हैं, वहीँ ऐसे हालातों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र व धर्म की नगरी काशी से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक एंबुलेंस में 4 लोग रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने चारों को सार्वजनिक स्थल पर ऐसी हरकत करने के आरोप में रामनगर थाने में मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया है।
घटना वाराणसी स्थित रामनगर थाना क्षेत्र की है, यहां सुजाबाद पुलिस चौकी के पास सुनसान इलाके में बंद एंबुलेंस को लोगों ने हिलते हुए पाया, काफी समय बाद भी जब एंबुलेंस वहां से नहीं सरकी, तब इलाके के लोगों को शक हुआ और उन्होंने पुलिस को बुलाकर छानबीन करवाई तो माजरा कुछ और ही निकला! जिसे देखकर सब दंग रह गए। पुलिस ने बंद एंबुलेंस में तीन युवक और एक युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा। इसके बाद रामनगर थाने पर चारों को और एंबुलेंस को भी ले जाया गया। पुलिस ने चारों के ऊपर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।
इस बारे में कोतवाली सर्किल के एसीपी प्रवीण सिंह ने बताया कि चारों लोगों के खिलाफ सार्वजनिक स्थल पर अश्लील हरकत करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और एंबुलेंस भी जब्त कर ली गई है।