दिल्लीबिहारब्रेकिंग न्यूज़

विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे नीतीश कुमार; राहुल गांधी व खड़गे के बाद केजरीवाल से मिले

नयी दिल्ली: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। केजरीवाल से मुलाकात करने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम अधिक से अधिक विपक्षी पार्टियों को एकजुट करेंगे।
मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एक साथ आकर कहा कि इस वक्त देश बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है। आजादी के बाद की सबसे भ्रष्ट सरकार आज देश के अंदर है। आम आदमी के लिए घर का खर्चा चलाना भी मुश्किल हो रहा है। इसलिए ये बहुत जरूरी है कि सभी विपक्षी पार्टी एक साथ आकर केंद्र के अंदर सरकार बदले और ऐसी सरकार आनी चाहिए जो देश को विकास दे सके।
इससे कुछ घंटे पहले सीएम नीतीश ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। नीतीश कुमार ने खड़गे, राहुल और तेजस्वी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा था कि हम देश में अधिक से अधिक पार्टियों को एकजुट करने के लिए प्रयास करेंगे। हम सब मिलकर काम करेंगे। आज के निर्णयों के अनुसार, हम आगे कदम बढ़ाएंगे। जो सहमत हैं, उनके साथ बैठकर आगे की कार्रवाई तय करेंगे। नीतीश कुमार विपक्षी नेताओं से मिलने के लिए मंगलवार को दिल्ली दौरे पर पहुंचे थे।
इस दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि सभी पार्टियों को एकजुट करना और एक होकर आगे जो चुनाव आएंगे, उस चुनाव में एकजुटता दिखाकर लड़ना और यही हमारा निर्णय हुआ है। हम सब उसी रास्ते पर काम करेंगे। तेजस्वी जी, नीतीश जी, सभी हमारे नेतागण जो यहां बैठे हैं। हम सब उसी लाइन पर काम करेंगे।