दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

शराब की आपूर्ति करते 3 लोग गिरफ्तार, चार पेटी अवैध शराब बरामद

नयी दिल्ली: दिल्ली में बीयर की आपूर्ति करते पुलिस ने दो नाइजीरियाई नागरिकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
पुलिस सूचना मिली थी कि मोहन गार्डन इलाके के एक घर से खाने के साथ अवैध शराब की आपूर्ति भी की जा रही है। इसके बाद इस परिसर पर छापा मारा गया।
एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को यहां से बीयर की 11 बोतल और शराब के तीन पव्वे मिले। मौके से मिकलोहो क्वूनोंसो ओनयेका (30) और चिली इवांस इनबामारा (22) को पकड़ा गया और वह भारत में अपने प्रवास को लेकर कोई वैध दस्तावेज नहीं दिखा सके।
पुलिस ने कहा कि प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा मकान मालिक के खिलाफ भी बिना सत्यापन के किरायदार रखने के आरोप में भारतीय दंड संहिता की धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया गया है।
अधिकारियों ने कहा कि एक अन्य मामले में दक्षिणी दिल्ली के नेब सराय में 20 वर्षीय एक युवक को कथित रूप से हरियाणा में बनी शराब की आपूर्ति करने पर गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने कहा कि एक खुफिया सूचना पर पुलिस ने रोहित नाम के युवक को गुरुवार को गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से चार पेटी अवैध शराब बरामद की गई।