ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रसांगली

शर्मनाक! पुलिस रेड से बचाने के बदले कांस्टेबल ने ली सात लाख की रिश्वत; नाबालिग से कई बार किया रेप!

सांगली: महाराष्ट्र में पुलिस महकमे को चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए सरकार तमाम पहल करती है, लेकिन चंद पुलिसकर्मियों की करतूतों से न केवल खाकी वर्दी पर बल्कि पुलिस के काम करने के तरीके पर भी काला धब्बा लग जाता है।
ऐसा ही एक शर्मनाक और हैरतअंगेज मामला सांगली जिले से सामने आया है। आरोप है कि सांगली पुलिस के एक कांस्टेबल ने पुलिस रेड से बचाने के लिए न सिर्फ लाखों रुपयों की रिश्वत ली, बल्कि एक नाबालिग लड़की का कई बार यौन उत्पीड़न भी किया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपी पुलिसकर्मी फ़िलहाल सलाखों के पीछे है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने कांस्टेबल को निलंबित कर दिया है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी कांस्टेबल ने मज़बूरी का फायदा उठाते हुए एक नाबालिग बांग्लादेशी लड़की से बार-बार बलात्कार किया।

क्या है पूरा मामला?
सांगली के विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में एक कांस्टेबल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी कांस्टेबल को पुलिस रिमांड में भेज दिया गया।
सांगली के पुलिस अधीक्षक डॉ. बसवराज तेली ने आरोपी कांस्टेबल को निलंबित करने का आदेश दिया। कांस्टेबल के खिलाफ कथित तौर पर बांग्लादेश से अवैध तरीके से लायी गई एक 17 वर्षीय पीड़िता से कई मौकों पर दुष्कर्म करने का आरोप है। पीड़िता सांगली में एक अन्य महिला के साथ रहती थी।