अहमदनगरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

शिरडी घूमने आये एक ही परिवार के चार लोगों की मौत!

शिरडी: अहमदनगर जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां शिरडी में साईं बाबा के दर्शन करने आए एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। नगर मनमाड हाईवे पर एक बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में एक ही परिवार के दो सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में एक महिला और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई।
मिली जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा आज दोपहर अहमदनगर-मनमाड मार्ग पर हुआ। मध्य प्रदेश से एक परिवार शिरडी घूमने आया था। परिवार के लोग कार से शिरडी जाकर शनि शिंगणापुर जा रहा था। राहुरी तालुका के गुहा गांव के पास पहुंचने पर कार को एक बस ने उड़ा दिया। हादसा इतना भीषण था कि वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। एक महिला और एक लड़का गंभीर रूप से घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि सड़क निर्माण के दौरान एकतरफा यातायात चल रहा था। इसी दौरान दो वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। वे सभी एक ही परिवार से थे। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। लड़के और एक महिला की हालत गंभीर थी और सरकारी अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना में शामिल वाहन को सड़क से डायवर्ट कर दिया गया है।