ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

संजय राउत ने पीएम मोदी पर बोला हमला, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया विवादित बयान!

मुंबई: शिवसेना (UBT) नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला करते हुए विवादित बयान दिया है. राउत ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के लिए तीखे शब्दों में बयानबाजी की है. संजय राउत ने बीएमसी चुनावों को लेकर सरकार को घेरने की कोशिश की है. साथ ही सरकार द्वारा नोटबंदी करने को लेकर भी अपनी नाराजगी जाहिर की है. इसके अलावा पूर्व राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लेकर भी संजय राउत ने बयान दिया है.
उन्होंने मुंबई महानगरपालिका यानी बीएमसी चुनाव (BMC Election) करवाने के लिए के लिए केन्द्र सरकार को घेरा है. बीएमसी चुनाव करवाने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही संजय राउत ने प्रधानमंत्री के लेकर विवादित बयान दिया.संजय राउत ने इस बयान में प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का भी प्रयोग किया है.

पूर्व राज्यपाल पर भी साधा निशाना
बीएमसी चुनावों के साथ-साथ राज्यसभा सांसद संजय राउत ने नोटबंदी को लेकर भी सरकार को घेरा है. राउत ने कहा कि नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री ने पहले भी बड़ी-बड़ी बात की थी. साथ ही उन्होंने कहा, देश के अर्थव्यवस्था के साथ घिनौना खिलावड़ हो रहा है. प्रधानमंत्री देश चला रहे हैं, सूरत की कोई दुकान नहीं.

प्रधानमंत्री और राज्य सरकार के साथ-साथ संजय राउत ने महाराष्ट्र के पूर्व गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी पर भी हमला किया है. पूर्व राज्यपाल के लिए संजय राउत ने कहा कि भगत सिंह कोश्यारी राज्य के गुनहगार हैं.

बता दें कि इसी साल 2023 में मार्च के महीने में भगत सिंह कोश्यारी अपना पद छोड़ चुके हैं. अब देखना होगा कि संजय राउत के इस विवादित बयान पर बीजेपी की ओर से क्या पलटवार किया जाएगा. फिलहाल, संजय राउत ने प्रधानमंत्री को लेकर कड़े शब्दों में हमला बोला है.