ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

बड़ी खबर: कोरोना संक्रमितों को फ्री में बांट रहे सलमान खान, इस नंबर पर फोन कर माँगा सकते हैं ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स

मुंबई: देश में कोरोना वायरस की पहली और दूसरी लहर ने सबसे ज्‍यादा नुकसान महाराष्‍ट्र को पहुंचाया है। वहीँ इस खतरनाक महामारी को हराने के लिए लोग एक-दूसरे की मदद करने में भी जुटे हैं। और इसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोग काफी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। एक तरफ सोनू सूद जहां पिछले एक साल से लगातार जरूरतमंदों की हरसंभव मदद करते आ रहे हैं, तो वहीं सलमान खान एक बार फिर कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार भाईजान पीड़ितों के लिए फ्री में ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स बांट रहे हैं।
इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने इसके लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। उन्होंने लिखा- हमारे 500 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की पहली खेप मुंबई पहुंच गई है। कोविड पॉजिटिव मरीज जिन्हें आपात स्थिति के लिए इन ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स की आवश्यकता है वे हमें 8451869785 पर कॉल कर सकते हैं या आप मुझे टैग कर सकते हैं। हम इन कंसन्ट्रेटर्स को मुफ्त में देंगे, प्लीज इसे उपयोग करने के बाद इन्हें वापस कर दें। इस पोस्ट में एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें काफी सारे ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर्स नजर आ रहे हैं।

सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का सेट बर्बा
बता दें कि मुंबई में तौकते तूफान अब तक काफी तबाही मचा चुका है। तूफान ने गुजरात और महाराष्ट्र में जबरदस्त तबाही मचाई है। इसके कहर से मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री भी नहीं बच पाई है। खबर है कि फिल्म इंडस्ट्री तूफान के कहर से काफी नुकसान में है। सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 फिल्म का सेट बर्बाद हो गया है। तूफान के कारण अमिताभ बच्चन, अजय देवगन सहित कई स्टार को भारी नुक्सान का सामना करना पड़ा है।

50 रुपए में बेच रहा था सलमान की फिल्म! FIR दर्ज
सलमान खान की फिल्म ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज हो चुकी है। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ कुछ सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। इस फिल्म को जी पे पर व्यू प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। इसे देखने के लिए आपको 249 रुपए खर्च करने होंगे। लाखों लोग इस फिल्म को लीगल तरीके से देख चुके हैं लेकिन फिर भी यह फिल्म पाइरेसी की शिकार हो गई है। पायरेसी को लेकर जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज ने मुंबई साइबर सेल में फिल्म की पाइरेसी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। साइबर सेल ने जांच करना शुरू कर दिया था। उन्होंने एक फेसबुक यूजर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यह फेसबुक यूजर अवैध तरीके से फिल्म डाउनलोड करके पाइरेटिड वर्जन 50 रुपए में व्हाट्सएप पर बेचता था।