ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रसांगली

सांगली के बीजेपी पार्षद की हत्या की गुत्थी सुलझी, पार्टी नेता निकला मास्टरमाइंड; चार आरोपी गिरफ्तार

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले में शुक्रवार (17 मार्च 2023) को दिनदहाड़े बीजेपी पार्षद विजय ताड की हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है और पांच में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बीजेपी का पूर्व पार्षद उमेश सावंत बताया जा रहा है। हालांकि, अभी तक पार्षद ताड की हत्या की असल वजह का पता नहीं चल पाया है।
पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली ने बताया कि सांगली के जत से बीजेपी पार्षद विजय ताड की हत्या करने वाले चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिनकी पहचान बबलू उर्फ संदीप शंकर चव्हाण, निकेश उर्फ दादा मदने, आकाश व्हनखंडे और किरण विठ्ठल चव्हाण के तौर पर हुई है। जबकि मास्टरमाइंड पूर्व पार्षद उमेश सावंत फरार है।
सांगली के जत से बीजेपी पार्षद विजय ताड की अज्ञात हमलावरों ने आज गोली मारकर हत्या कर दी। बीजेपी नेता विजय की इनोवा कार को आरोपियों ने बीच सड़क पर रोक लिया और उनपर कई राउंड फायरिंग की। विजय दोपहर के करीब अपने बच्चों को स्कूल से लाने जा रहे थे, तभी सांगोला रोड स्थित अल्फांसो स्कूल के पास हमलावरों ने बीजेपी नेता की कार को रोक लिया और उन पर हमला कर दिया। इस दौरान विजय जब जान बचाने के लिए भागने लगे तो हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी। और फिर सिर पर पत्थर मारकर बेरहमी से हत्या कर दी।
इस घटना से पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी। वारदात के बाद सांगली के पुलिस अधीक्षक बसवराज तेली तुरंत मौके पर पहुंचे और तेजी से जांच शुरू करने का निर्देश दिया। इस मामले की जांच के लिए चार टीमों का गठन किया गया। जांच के दौरान इस मामले में शामिल पांच आरोपियों के नाम सामने आए। पुलिस टीम ने छापेमारी कर कर्नाटक के गोकाक से चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।