ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सायन फ्लाईओवर पर ट्रैफिक जाम, अब हफ्ते के आखिर में 3 महीने तक चलेगा मरम्मत का काम

मुंबई: मुंबई के सायन फ्लाईओवर पर आज ट्रैफिक जाम लग सकता है. दरअसल, आज से इस फ्लाईओवर का मरम्मत का काम शुरू हो गया है. ये काम अगले तीन महीने तक हर हफ्ते के आखिर में होगा. महाराष्ट्र स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (MSRDC) की तरफ से इस प्रोजेक्ट की देखरेख की जा रही है.
ट्रैफिक पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि फ्लाईओवर शनिवार सुबह 10 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक वाहनों के लिए बंद रहेगा. हालांकि यात्रियों के लिए ये फ्लाइओवर सप्ताह के बाक़ी दिन खुले रहेंगे. इस ब्रिज पर MSRDC की तरफ से 26 जून तक काम चलेगा.
शहर के ट्रैफिक एडवाइज़री के अनुसार, दक्षिण वडाला की यात्रा करने के इच्छुक यात्रियों को वडाला-ााा अनिक रोड-भक्ति पार्क-ईस्टर्न फ्रीवे-सीएसएमटी/कोलाबा मार्ग लेना होगा. दादर के रास्ते जाने वाले यात्री वडाला-अनिक रोड-भक्ति पार्क-वडाला चार रास्ता-दादर फाइव गार्डन के माध्यम से यात्रा कर सकते हैं. यात्रियों का मार्गदर्शन करने के लिए शहर की यातायात पुलिस सड़कों पर अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात करेगी. हालांकि ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से कोरोना के चलते भीड़भाड़ वाले इलाकों में जाने से मना किया है.
इस बीच मुंबई के प्रभादेवी इलाके में शनिवार सुबह पांच मंजिला इमारत में आग लगने से चारों तरफ ट्रैफिक जाम लग गया. दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि वीर सावरकर रोड पर वाणिज्यिक इमारत ‘गम्मन हाउस’ के भूतल में सुबह करीब छह बजे आग लगी. उन्होंने बताया कि दमकल की आठ गाड़ियों और पानी के 7 टैंकर को घटनास्थल रवाना किया गया. घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है.