ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

सीएम उद्धव ठाकरे बोले- कोई भी मुंबई पुलिस की कार्यकुशलता पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को यह कहते हुए मुंबई पुलिस की तारीफ की कि कोई भी उसकी कार्यकुशलता पर सवाल नहीं खड़ा कर सकता और वह किसी को उसकी छवि नहीं बिगाडऩे दे सकते। उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान आम आदमी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आगे से मोर्चा संभाला।
सीएम ठाकरे यहां मुंबई पुलिस आयुक्त कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे जहां लोगों को उनके वे सामान लौटाये जा रहे थे जिन्हें चोरी के बाद पुलिस ने बरामद किये थे।
मुख्यमंत्री ने कहा कि मुंबई पुलिस की उपलब्धियों का कोई अंत नहीं है और उसकी यह परंपरा 150 वर्ष पुरानी है। इस लंबी परंपरा और कार्यकुशलता के रहते कोई कितना ही प्रयास क्यों न कर ले, वह उसकी छवि नहीं धूमिल कर पाएगा और (मैं) वादा करता हूं कि यदि कोई ऐसा करने का प्रयत्न करता है तो मैं उसे होने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा, जिन लोगों ने मुंबई पुलिस को बदनाम करने की कोशिश की, उसके मुंह बंद हो गये क्योंकि पुलिस की उपलब्धियां प्रचुर हैं।
ठाकरे ने कहा, महामारी के दौरान पुलिस ने कठोर मेहनत की, जिसके चलते कई हजार कर्मी संक्रमित भी हो गयी, कई तो कर्तव्यपथ पर शहीद भी हो गये। उन्होंने कहा कि पुलिस और अन्य अग्रिम कर्मी ही हैं जिनके कारण कोविड-19 नियंत्रण में आया।