बिहारब्रेकिंग न्यूज़

सीएम नीतीश कुमार के कारकेड पर पथराव, गाड़ियों के शीशे टूटे; कई घायल

पटना: बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार के कारकेड की गाडियों पर पथराव की घटना सामने आई है. राहत भरी खबर ये है कि जिस वक्त ये हमला हुआ, नीतीश कुमार कारकेड में मौजूद नहीं थे. पथराव की वजह से सीएम के कारकेड की 3-4 गाडियों के शीशे टूट गए.
मिली जानकारी के मुताबिक, ये घटना गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास की है. सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम के कारकेड पर पथराव किया. इस कारकेड में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे.
दरअसल, सोमवार को सीएम नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं. वह गया में सूखे की स्थिति पर बैठक के साथ-साथ वहां बन रहे रबर डैम का निरीक्षण करेंगे. सीएम नीतीश कुमार हेलीकॉप्टर से गया जायेंगे लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए कारकेड को पटना से भेजा जा रहा था.

कई गाड़ियों के शीशे टूटे…
पटना से गया के रास्ते में गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के लोगों ने रोड जाम कर रखा था. सोहगी गांव का एक युवक 2-3 दिनों से लापता था. आज उसका शव बरामद हुआ है. युवक की हत्या के बाद नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रखकर विरोध-प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों के प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी. गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव शुरू दिया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गए. पथराव से कुछ लोगों को चोट लगने की भी खबर सामने आई है.