उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

सीमा हैदर ने पीएम मोदी, गृहमंत्री और सीएम समेत इन दिग्गजों को भेजी राखी

नयी दिल्ली: हिंदू धर्म में रक्षाबंधन का त्योहार बेहद खास माना जाता है। रक्षाबंधन के मौके पर बहन भाई की कलाई पर रक्षा सूत्र बांध दीर्घायु की कामना करती हैं। भाई भी बदले में सुरक्षा का संकल्प लेकर बहन को उपहार भेंट करता है। पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर भी भाई-बहन के पवित्र रिश्ते का त्योहार मनाने में पीछे नहीं हैं। सीमा हैदर ने रक्षाबंधन के पावन पर्व को मनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई बड़ी हस्तियों को राखी भेजी है। इनमें संघ प्रमुख मोहन भागवत और राजनाथ सिंह भी शामिल हैं।

सीमा हैदर ने एक वीडियो बनाया है और सबको रक्षाबंधन की बधाई देते हुए राखी पोस्ट करने का पोस्ट ऑफिस का स्लिप भी मीडिया के साथ साझा किया है। सीमा हैदर ने कहा है कि राखी के पावन अवसर पर सभी अपनी कलाई पर राखी बांधे। आगे उन्होंने कहा कि मुझे छोटी बहन समझकर राखी को स्वीकार करें और अपनी कलाई पर बांधे।
सीमा ने अपने वीडियो में कहा है कि भाई नरेंद्र मोदी, सीएम योगी, डॉ. मोहन भागवत, राजनाथ सिंह, मेरे प्यारे भाई वकील एपी सिंह के लिए हमने राखी पोस्ट की है। पहले इसलिए भेजा है, ताकि रक्षाबंधन के दिन हमारे भाइयों को राखी मिल जाए, जिनके कंधों पर ये देश है। मैं बहुत खुश हूं, जय श्री राम, जय हिंदुस्तान, जय हिंद।

सीमा का कहना है कि भारत ही अब मेरा देश है। जिन्होंने देश की जिम्मेदारी उठाई, उन्हें राखी भेज रही हूं। इससे पहले सीमा हैदर ने शनिवार को हरियाली तीज की पूजा की थी। सीमा हैदर ने हिंदू रीति-रिवाज से हरे रंग की साड़ी में पूजा अर्चना की थी उसने एक वीडियो संदेश जारी कर सभी को हरियाली तीज की शुभकामनाएं भी दी थी।