पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पालघर: मां के चरित्र पर संदेह होने पर कातिल बना नाबालिग बेटा; कुल्हाड़ी मारकर कर दी हत्या!

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक 17 वर्षीय नाबालिग लड़के ने अपनी मां को अपने मोबाइल फोन से किसी को मैसेज करते देख, उसकी कुल्हाड़ी मारकर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार (22 अगस्त) को यह जानकारी दी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
इस वारदात के संबंध में पुलिस ने बताया कि यह घटना रविवार (20 अगस्त) और सोमवार (21 अगस्त) की मध्य रात्रि को वसई बस्ती के पैरोल इलाके में हुई. मांडवी पुलिस थाने के निरीक्षक अशोक कांबले ने बताया कि आरोपी लड़के को अपनी मां सोनाली गोगरा (35) के चरित्र पर संदेह था. इसको लेकर आरोपी नाबालिग और मृतक महिला के बीच अक्सर झगड़े होते थे.

मां को मैसेज करता देख नाबिलग ने कर दिया हमला!
पुलिस अधिकारी ने बताया कि रविवार (20 अगस्त) की रात जब लड़का खाना खा रहा था, तो उसने देखा कि उसकी मां मोबाइल फोन पर किसी को मैसेज कर रही है. इस बात से लड़का इतना नाराज हो गया, उसने मौके पर ही एक कुल्हाड़ी निकाली और उससे अपनी मां पर कथित तौर पर वार कर दिया. इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. डॉक्टरों ने महिला के स्वास्थ्य परीक्षण की जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

नाबिलग पर हत्या का मुकदमा दर्ज
घटना के संबंध में मांडवी पुलिस थाने के निरीक्षक कांबले ने बताया कि जब यह घटना हुई तब परिवार के अन्य सदस्य घर में मौजूद नहीं थे. इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को भिवंडी के इंदिरा गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है, फरार नाबालिग आरोपी की तलाश की जा रही है.