ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

सुशांत केस: ड्रग कनेक्शन में सूर्यदीप की गिरफ्तारी ने बढ़ाई रिया की टेंशन?

मुंबई: दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की छापेमारी लगातार जारी है। सोमवार को एनसीबी ने ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापेमारी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती की टेंशन और बढ़ सकती हैं क्योंकि सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है। सूर्यदीप सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त भी है। बताया जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन में सूर्यदीप का भी अहम रोल है। वह शौविक और रिया दोनों का स्कूल के दिनों का दोस्त बताया जा रहा हैं। आरोप है कि सूर्यदीप भी मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है।

चैट से सूर्यदीप का नाम आया सामने
एनसीबी की जांच में सामने आया था कि रिया और शौविक चैट के जरिए सूर्यदीप से बात करते थे। इसी दौरान सूर्यदीप के भी ड्रग पैडलर होने का पता चला था। एनसीबी के अधिकारियों ने बताया कि सूर्यदीप को गिरफ्तार करके दफ्तर लाया गया है और यहां उससे पूछताछ की जा रही है।

रिया ने कोर्ट से कहा- 80 पर्सेंट बॉलिवुड सिलेब्रिटीज लेते हैं ड्रग्स
बता दें कि दो दिन पहले ही एनसीबी ने मुंबई और गोवा में लगातार कई जगहों पर छापेमारी की थी। कहा जा रहा है कि अब तक गिरफ्तार हुए सात ड्रग पैडलरों को एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। उनके साथ ही सूर्यदीप की भी पेशी हो सकती है। जिन सात लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा उनके नाम करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा हैं। रिया ने अपने बयान में 25 लोगों के नाम बताए हैं, जिनमें से कई बॉलिवुड से जुड़े हैं।