उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिव्यवसायशहर और राज्य

बीजेपी सांसद रवि किशन ने संसद में उठाया बॉलिवुड में ड्रग कनेक्शन का मुद्दा, गंभीर नज़र आए अभिनेता

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के स्टार हैं। सोमवार को संसद में उन्होंने बॉलिवुड में ड्रग कनेक्शन का मुद्दा उठाया। इस दौरान जब रवि किशन ने चेहरे से मास्क हटाया तो हर कोई दंग रह गया। उनका रूप बदला हुआ था। बिना दाढ़ी-मूछों के चिकने चेहरे वाले रवि किशन लंबी दाढ़ी-मूछों में नजर आए। उनके चेहरे पर गंभीरता छलक रही थी।
बताया जा रहा है कि कोरोना लॉकडाउन के समय रवि किशन मुंबई में थे। लॉकडाउन के बाद वह वहीं फंस गए। लॉकडाउन खुलने के बाद वह अपने संसदीय क्षेत्र गोरखपुर पहुंचे। हालांकि कोरोना वायरस के नियमों का पालन करते हुए वह लगातार चेहरे पर मास्क लगाए रहे।

मास्क हटते ही दिखा रवि किशन का बदला रूप
चेहरे पर मास्क लगे होने के कारण रवि किशन का बदला रूप पब्लिक के सामने नहीं आया। सोमवार को संसद के अंदर शील्ड के अंदर उन्होंने अपना मास्क उतारा और बोलना शुरू किया। इस दौरान उनके बदले लुक ने हर किसी को हैरान कर दिया। उनके चेहरे पर बड़ी-बड़ी दाढ़ी-मूछें थीं। अचानक देखने पर वह पहचान में नहीं आ रहे थे।
रवि किशन ने पड़ोसी देशों से मादक पदार्थों (ड्रग) की तस्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों में इसके सेवन के संबंध में मादक द्रव्य नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) की जा रही जांच का मुद्दा सदन में उठाया। उन्होंने इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। शून्यकाल के दौरान उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है। यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है। हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और एनसीबी इसकी जांच कर रही है। मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाए और चीन-पाकिस्तान की साजिश पर रोक लगाई जाए।

गंभीर नजर आए अभिनेता रवि किशन
बता दें कि रवि किशन की अधिकांश तस्वीरों में उनका चेहरा हंसमुख नजर आता था। चेहरे पर दाढ़ी-मूछे नहीं होती थीं लेकिन संसद में उनके चेहरे पर न सिर्फ दाढ़ी-मूछे नजर आईं बल्कि गंभीरता भी दिखी।
आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर भी रवि किशन पहुंचे हैं। यह शो सोमवार की रात को प्रसारित होगा। कहा जा रहा है कि शो के दौरान भी रवि किशन के चेहरे पर मास्क नहीं होगा और नए लुक में वह लोगों के सामने होंगे।