दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत केस: ड्रग कनेक्शन में NCB की जांच तेज, अब तक दो ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार, रिया के भाई की मुसीबत बढ़ी!

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में CBI की जांच का आज (2 सितंबर) 13वां दिन है। सीबीआई ने आज फिर से इस मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया है। मामले से जुड़े अन्य गवाहों से भी पूछताछ की जा सकती है। मंगलवार को सीबीआई ने रिया के पिता से 8 घंटे तक पूछताछ की थी। रिया की मां और भाई शोविक से भी मंगलवार को सवाल-जवाब किए गए थे।

एनसीबी के शिकंजे में ड्रग्स पैडलर
वहीं इस केस में ड्रग कनेक्शन की जांच को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) लगातार एक्शन में है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की भी जांच जारी है। एनसीबी की टीम ड्रग पैडलर्स पर शिकंजा कस रही है। बुधवार को एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
मुंबई के बांद्रा से अब्दुल बसित परिहार को गिरफ्तार किया गया है। इसका सैमुअल मिरांडा से संबंध था। सैमुअल मिरांडा पर रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती के कहने पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है। एनसीबी ने कल एक और ड्रग पैडलर को गिरफ्तार किया था, जिसकी पहचान ज़ैद विलात्रा के तौर पर हुई है। जैद ने ही रिया के भाई शोविक का नाम लिया था। ड्रग्स पैडलर के पकड़े जाने के बाद रिया के भाई की भी मुसीबत बढ़ गई है। अब एनसीबी की टीम जल्द ही शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से पूछताछ कर सकती है। इसके लिए समन भेजा जाएगा। पकड़े गए ड्रग्स पैडलर की पूछताछ में शोविक और मिरांडा का नाम सामने आया है।