ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत केस में सलमान खान और करण जौहर सहित 8 हस्तियों को नोटिस

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने हो चुके हैं। 14 जून को सुशांत की मौत हुई थी। उससे एक हफ्ते पहले यानी आठ जून को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी।
गौरतलब है कि सुशांत केस की जांच देश की तीन बड़ी एजेंसियां रही हैं। अभी तक जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक दिशा की मौत के बाद सुशांत काफी परेशान हो गए थे। दिवंगत अभिनेता की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी दिशा सालियान से ही संबंधित थी।
दिशा सालियान की मौत की भी जांच जारी है। इस बीच सुशांत की आखिरी इंस्टाग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इंस्टाग्राम पेज @justiceforsushi ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यह पोस्ट साझा किया है जो उन्होंने दिशा की मौत के बाद पोस्ट किया था।
सुशांत ने दिशा को श्रद्धांजलि दी थी, साथ ही उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की थी। सुशांत ने लिखा था- ‘यह एक बेहद दुखदायी खबर है। दिशा के परिवार और उनके दोस्तों को मेरी संवेदना। उसकी आत्मा को श्रद्धांजलि।‘

बता दें कि हाल ही ऐसी खबरें भी सामने आईं थीं कि दिशा ने आखिरी कॉल डायल 100 किया था लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे अफवाह बताया। मुंबई पुलिस ने कहा कि दिशा सालियान ने आखिरी कॉल डायल 100 को नहीं किया था, बल्कि उनकी दोस्त अंकिता को किया था। दिशा सालियान के डायल 100 को आखिरी कॉल करने की खबरें पूरी तरह से फेक हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को अपना बयान देते हुए कहा है कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे। जब उन्हें होश आया तो वह बोल रहे थे कि उन्हें मार दिया जाएगा। उन्हें अपनी जिंदगी का डर सता रहा था। सुशांत ने सिद्धार्थ से अपनी सुरक्षा बढ़ाने की बात कही थी।

वहीँ सुशांत सिंह राजपूत केस में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग एंगल सामने आने के बाद लगातार गिरफ्तारियों का दौर भी जारी है। इस बीच मुजफ्फरपुर जिला न्यायालय ने सलमान खान और करण जौहर सहित आठ हस्तियों को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है।
ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार कार्रवाई कर रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अब तक एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।