दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

सुशांत केस में NCB ने किया सबसे बड़े ड्रग्स नेटवर्क का खुलासा, फरार आरोपी रीगल महाकाल गिरफ्तार, 5 किलो ड्रग्स बरामद!

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एनसीबी ने बुधवार को मुंबई के अंधेरी इलाके में छापेमारी के बाद एक बड़े ड्रग्स पैडलर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है. एनसीबी अधिकारियों को मौके से भारी मात्रा में ड्रग्स और कैश मिले हैं.
एनसीबी से जुड़े सूत्रों ने बताया कि छापेमारी में 5 किलो मलाना क्रीम नाम की ड्रग्स मिली है. मलाना क्रीम ड्रग्स नशे के आदी वाले विदेशियों की पहली पसंद होती है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 2.50 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इसके अलावा 13 लाख रुपये भी मिले हैं.

रिया चक्रवर्ती को डायरेक्ट ड्रग्स सप्लाई का दावा
सूत्रों के मुताबिक, पैडलर रीगल महाकाल अनुज केशवानी को ड्रग्स सप्लाई करता था और केशवानी ने रिया चक्रवर्ती को इसकी सप्लाई की थी. दावा किया जा रहा है कि रीगल महाकाल कई दफा रिया चक्रवर्ती को डायरेक्ट सप्लाई भी कर चुका है. एनसीबी की टीम फिलहाल आजम खान नाम के ड्रग्स सप्लायर के घर छापेमारी कर रही है.

भारती सिंह को किया था गिरफ्तार
बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी लगातार अपनी कार्रवाई में जुटी हुई है. हाल ही में एनसीबी टीम ने कॉमेडी ‘क्वीन’ भारती सिंह औरउनके पति हर्ष लिंबाचिया के घर पर छापा मारा था. एनसीबी ने भारती सिंह के प्रोडक्शन हाउस पर भी छापा मारा. दोनों जगह से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया. भारती और हर्ष ने गांजे लेने की बात मानी थी, जिसके बाद भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और हर्ष से पूछताछ की गई थी. हालांकि, बाद में उन्‍हें जमानत पर छोड़ दिया गया था. फिलहाल भारती जमानत पर बाहर हैं.

अब तक 20 से अधिक गिरफ्तारियां
एनसीबी इस मामले में अब तक 20 से ज्‍यादा गिरफ्तारियां कर चुकी है. जांच के दौरान इसमें बहुत से ड्रग्स सप्लायर्स और डीलर्स का नाम सामने आ चुका है. रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती की भी इस मामले में गिरफ्तारी हो चुकी है, फिलहाल दोनों जमानत पर जेल से बाहर आ चुके हैं. ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका ग्रैबिएला का नाम भी इस मामले में सामने आ चुका है. इसके अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ कर चुकी है. अभी तक किसी बड़े कलाकार पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई है.