ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

सुशांत मिस्ट्री: रिया ने स्वीकारी ‘ड्रग चैट’ में शामिल होने की बात, रिया समेत इनका हो सकता है पॉलीग्राफ टेस्ट

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में घिरी रिया चक्रवर्ती ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) के सामने पूछताछ के दौरान ‘ड्रग चैट’ में शामिल होने की बात स्वीकार की है. हालांकि उन्होंने बाकी आरोपों का स्वीकार नहीं किया है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रिया ने शुक्रवार को पूछताछ के दौरान ड्रग चैट में शामिल होने की बात स्वीकार की थी. सीबीआई ने शुक्रवार को रिया से 10 घंटे तक पूछताछ की थी. ड्रग चैट के सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) इस मामले की जांच ड्रग्स के एंगल से भी कर रही है.
प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया के मोबाइल में कुछ ऐसे चैट पाये थे जो ड्रग्स से संबंधित थे. इसके बाद मामले की जानकारी एनसीबी को दी गयी और एनसीबी ने इस एंगल से जांच शुरू की. रिया के अलावा एनसीबी ने गौरव आर्य, शोविक चक्रवर्ती, जया शाह के खिलाफ भी ड्रग मामले में शिकायत दर्ज की थी. शनिवार को रिया से पूछताछ के बाद सीबीआई को कई अहम जानकारियां मिलने की उम्मीद है.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई की टीम ने मुंबई पुलिस से चक्रवर्ती को सुरक्षा प्रदान करने को कहा, पुलिस उसी का पालन कर रही है. सीबीआई की टीम सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से शनिवार सुबह से ही पूछताछ कर रही है.

मुंबई पुलिस ने रिया को दी सुरक्षा
सीबीआई के कहने पर मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पुलिस सुरक्षा मुहैया करा दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, केंद्रीय जांच एजेंसी के अनुरोध पर हमने रिया को सुरक्षा मुहैया कराई है. रिया ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था कि उनके और उनके परिवार के सदस्यों को खतरा है. रिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके पिता को उनकी इमारत परिसर के बाहर मीडिया ने घेर रखा था.
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटके मिले थे.

सुशांत के असिसटेंट सबिर का खुलासा: 70 लाख वाली लग्जरी ट्रिप पर सारा अली खान भी थीं साथ….

सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सुशांत लड़कों के साथ महंगी ट्रिप पर गए थे. अब सुशांत के असिस्टेंट रह चुके साबिर ने इस ट्रिप को लेकर नया खुलासा किया है.
रिया चक्रवर्ती ने बैंकाक यात्रा के बारे में बताया था कि, सुशांत सिंह राजपूत अपने छह दोस्तों के साथ गए थे. वह कुशाल झवेरी, सिद्धार्थ गुप्ता, अब्बास, मुश्ताक और साबिर अहमद के साथ यात्रा पर गए थे. रिया के मुताबिक, अभिनेता ने इस यात्रा पर 70 लाख रुपये खर्च किए थे.

सारा अली खान भी ट्रिप पर गई थीं
सुशांत सिंह राजपूत के असिसटेंट रह चुके साबिर अहमद ने बैंकॉक यात्रा के बारे में इंडिया टुडे से बातचीत में खुलासा किया कि इस ट्रिप में सारा अली खान भी उनके साथ बैंकॉक गई थीं. यह यात्रा दिवंगत अभिनेता की पीआर टीम के लिए थी. साबिर ने कहा कि अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत के साथ काम करने वाली सारा अली खान भी ट्रिप पर साथ गई थीं.
उन्होंने कहा, हम सात लोग थे, सुशांत, सारा अली खान, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशाल झवेरी, अब्बास, सुशांत के बॉडीगार्ड मुश्ताक और मैं. साबिर अहमद ने कहा, यह सुशांत की पीआर टीम, सारा अली खान और दो स्टाफ सदस्यों के साथ ट्रिप थी. दिसंबर 2018 में हम प्राइवेट जेट से सफर किया थे.
साबिर अहमद ने खुलासा किया कि बैंकॉक यात्रा के दौरान, सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान होटल में ही थे. उन्होंने कहा, केवल पहले दिन, हम सभी समुद्र तट पर गए थे. लेकिन बाद में, सुशांत और सारा लिए होटल में ही थे, जबकि उनके दोस्त घूमते रहे थे. वह बैंकाक में एक शानदार द्वीप के पास होटल में ठहरे थे.

बीच में छोड़नी पड़ी थी ट्रिप
साबिर अहमद ने कहा, सुनामी का पूर्वानुमान था, इसलिए उन्होंने वापस लौटने का फैसला किया था. मुझे और मुश्ताक को वहीं रूकना पड़ा था क्योंकि सीमित उड़ान के टिकट थे. हम एक महीने के लिए बैंकाक में ही रूके थे. सुशांत ने साबिर को सारे खर्चों के लिए अपना एटीएम दे दिया था. वहीं सैमुअल मिरांडा भी जरूरत के हिसाब से मुंबई से पैसे भेजते रहे थे.