ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्यसांगली

सेल्फी विवाद में घिरे मंत्री ने किया ट्वीट, लिखा- विपक्षी नेताओं का मनोरंजन हो गया हो तो आकर मदद करें…

मुंबई, राज्यमंत्री गिरीश महाजन शुक्रवार को बाढ़ प्रभावित जिला सांगली का दौरा करने निकले थे, लेकिन इस दौरान वो एनडीआरएफ की नाव में सवार होकर सेल्फी लेते हुए दिखे थे। इसके बाद से ही मंत्री गिरीश महाजन की चौतरफा आलोचना हो रही है। मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे सहित तमाम विपक्षी दलों ने उनकी आलोचना की है। चौतरफा आलोचना के बाद गिरीश महाजन ने ट्वीट कर अपने आलोचकों को जवाब दिया है। गिरीश महाजन ने एक वीडियो शेयर कर ट्वीट किया है, ‘चार दिन से लोग जहां फंसे थे वहां पहुंचकर मदद की। घर मे बैठ बाढ़ पर ट्वीट और ट्रोल कर राजनीति करने वाले विपक्षी नेताओं का मनोरंजन हो गया हो तो मौके पर आकर मदद करने में हाथ बढ़ाएं’।
गिरीश महाजन ने हालांकि यह ट्वीट मराठी भाषा में किया है। मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने गिरिश महाजन पर निशाना साधते हुए कहा था, ‘कोल्हापुर और सांगली में बाढ़ आई हुई है। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से घूम रहे हैं। हेलीकॉप्टर नीचे उतर नहीं रहा है। गिरीश महाजन सेल्फी लेते घूम रहे हैं। इन लोगों को कोई शर्म और चिंता नहीं है, क्योंकि इन्हें पता है कि कुछ भी हुआ चुन कर तो यही आएंगे’।
विपक्षी राकांपा ने भी गिरीश महाजन की निंदा की। राकांपा ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से सवाल किया कि क्या मंत्री घूमने गए थे? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को ‘असंवेदनशील’ जल संसाधन मंत्री से इस्तीफा देने को कहना चाहिए। एक क्लिप में महाजन के साथ एक अज्ञात व्यक्ति पश्चिमी महाराष्ट्र में कोल्हापुर में पानी के बीच सेल्फी वीडियो बनाता दिख रहा है।
न्यूज एजेंसी ANI की ओर से जारी वीडियो में देखा जा सकता है कि विधायक महाजन एनडीआरएफ की नाव पर सवार हैं। इस दौरान वह मुस्कुरा रहे हैं और मोबाइल से सेल्फी ले रहे हैं। गिरीश महाजन की दो सेल्फी वीडियो क्लिप सामने आने के बाद विवादों में घिर गए।