दिल्लीदेश दुनियामहाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

हम लक्जरी प्रदर्शन के तहत भारतीय डिजाइनरों को शिक्षित करने के लिए रोमांचित हैं…

मुंबई के कुलाबा में खुला विश्व विख्यात ‘PERENNIALS INDIA’ का भव्य शोरूम

मुंबई: बारहमासी और सदरलैंड, एलएलसी, अंतर्राष्ट्रीय डिजाइन उद्योग में अग्रणी और लक्जरी फर्नीचर, प्रदर्शन वस्त्र और सहायक उपकरण के प्रमुख प्रदाता ने मुंबई, भारत में एक शोरूम खोलने की घोषणा की है।
मुंबई के कोलाबा के पॉश मोहल्ले में स्थित, नवीनतम पेरेनायल्स शोरूम पेरेनियल्स फैब्रिक्स एंड रग्स के साथ-साथ सदरलैंड फ़र्नीचर का चयन करेगा। ब्रांड के सफल बारहमासी भारत विस्तार, गुजरात में एक तीन-इमारत गलीचा सुविधा के बाद आता है, जिसमें सैकड़ों कारीगर और करघे-बारहमासी आसनों के निर्माण मुख्यालय हैं।
2018 में बारहमासी भारत की स्थापना के बाद से, स्थानीय टीम ने भारतीय बाजार के भीतर बिक्री पूछताछ की एक उठापटक देखी है। मुंबई में रोमांचक डिजाइन समुदाय पहले बारहमासी भारत शोरूम के लिए अनूठा साबित हुआ। 1,600 वर्ग फुट जगह में फैब्रिक और कालीनों का एक सीमित चयन होगा, साथ ही एक मुट्ठी भर सदरलैंड फर्नीचर डिजाइन भी होंगे।
पेर्नियल्स इंडिया के प्रबंध निदेशक अमोल बिनीवाले, ऑन-साइट संचालन और भारत के व्यापार विकास के बारे में बताते हैं। ‘मैं मानता हूं कि बारहमासी अभिजात वर्ग के इंटीरियर डिजाइन समुदाय और भारत के संपन्न वर्ग की सामूहिक आकांक्षा का जवाब है, जो लंबे समय से अपने घरों के प्रदर्शन के लिए विलासिता का इंतजार कर रहा है,’ बीनीवाले कहते हैं- मुंबई शोरूम व्यापार मूल्य निर्धारण के साथ आर्किटेक्ट और इंटीरियर डिजाइनरों को भी पूरा करेगा।
पेर्नियल्स और सदरलैंड के सीईओ एन सदरलैंड, एलएलसी कहते हैं, ‘गलीचा बनाने की सुंदर भारतीय परंपराओं में ऊन और कपास के यार्न शामिल हैं, इसलिए हमारे 100% समाधान-रंग वाले ऐक्रेलिक यार्न से बने कारीगर आसनों के लिए स्थानीय डिजाइन समुदाय बहुत उत्साहित हैं। हम लक्जरी प्रदर्शन के तहत भारतीय डिजाइनरों को शिक्षित करने के लिए रोमांचित हैं।’
बारहमासी कपड़े और कालीनों दुनिया भर में बेहतरीन शोरूम और स्टूडियो के माध्यम से इंटीरियर डिजाइनर और आर्किटेक्ट के लिए उपलब्ध हैं।

बारहमासी और सदरलैंड के बारे में, एलएलसी
बारहमासी और सदरलैंड, एलएलसी कंपनियां आइकन हैं और अंतरराष्ट्रीय डिजाइन उद्योग में अग्रणी नेता हैं। बोर्ड के चेयरमैन डेविड सदरलैंड और सीईओ एन सदरलैंड शानदार विलासिता के बेहतरीन आंतरिक और बाहरी संग्रह बनाने के लिए एक सरल प्रतिभा साझा करते हैं- फर्नीचर, कपड़े, कालीन और सामान। डलास, टेक्सास में आधारित, कंपनी सदरलैंड फर्नीचर, बारहमासी लक्जरी प्रदर्शन कपड़े और डेविड सदरलैंड शोरूम से मिलकर बनी है।
सदरलैंड फर्नीचर आधुनिक जीवन शैली के लिए लक्जरी आउटडोर फर्नीचर में एक विश्व नेता है। कंपनी ने दुनिया के प्रमुख डिजाइनरों के साथ साझेदारी के माध्यम से प्रचलित फर्नीचर ब्रांड बनाया है। पूरा संग्रह आप sutherlandfurniture.com पर देख सकते हैं।
डेविड सदरलैंड शोरूम फुल-सर्विस, मल्टी-लाइन शोरूम हैं जो दुनिया भर में पेशेवर डिजाइन बाजार की सेवा करते हैं। डेविड सदरलैंड शोरूम और सदरलैंड बारहमासी स्टूडियो न्यूयॉर्क, डलास, लॉस एंजिल्स, शिकागो, ह्यूस्टन, डेनिया, लंदन, सैन फ्रांसिस्को, अटलांटा, लागुना निगेल, सिएटल, स्कॉट्सडेल, सांता फे, डेनवर, लास वेगास, वाशिंगटन, डीसी में स्थित हैं। फिलाडेल्फिया, बोस्टन, पेरिस, म्यूनिख और मैक्सिको सिटी। अधिक जानकारी के लिए-davidsutherlandshowroom.com पर जाएं।
बारहमासी कपड़े आंतरिक डिजाइनरों और उच्च प्रदर्शन वाले खुदरा ग्राहकों द्वारा लक्जरी प्रदर्शन वस्त्रों में अग्रणी के रूप में पहचाने जाते हैं। बारहमासी कपड़े और बारहमासी लक्जरी प्रदर्शन आसनों उनके वास्तविक 100% समाधान-रंगे ऐक्रेलिक फाइबर प्रौद्योगिकी के बेहतर प्रदर्शन गुणों के साथ उच्च गुणवत्ता वाले प्राकृतिक सामग्री के रूप और रंग को देखते हैं। पूरा संग्रह perennialsfriv.com पर देखें।