ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

एजाज की मुश्किलें बढ़ीं, अब 14 दिन रहना पड़ेगा पुलिस हिरासत में…

मुंबई, गुरुवार को सायबर क्राइम पुलिस ने एजाज खान को आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। उनके द्वारा अपलोड किए गए वीडियो दो भिन्न-भिन्न समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का काम कर रहे थे। अब खबर आ रही है कि कोर्ट ने शनिवार को एजाज खान की पुलिस हिरासत 14 दिन तक के लिए बढ़ा दी है। ANI के मुताबिक एजाज खान को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इससे पहले एजाज खान को कोर्ट के सामने पेश किया गया था। कोर्ट ने एजाज खान को एक दिन के लिए पुलिस कस्टडी में भेज दिया था।

एजाज की पत्नी ने दी ये सफाई…
एजाज की पत्नी एंड्रिया का रिएक्शन भी आ गया है। वो मीडिया के बात करते हुए बुरी तरह फफक पड़ीं। रोते-रोते उन्होंने सारी बात कही है। उन्होंने रोते हुए मीडिया से मदद की गुहार लगाई। एंड्रिया ने कहा, मैं अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं क्योंकि लोग उनके खिलाफ जा रहे हैं। मेरे पति सभी क्रूरताओं के खिलाफ केवल मुसलमानों के लिए ही नहीं, हिंदुओं के लिए, ईसाइयों के लिए भी आवाज उठाने वाले अकेले हैं। मेरे पति बिल्कुल अकेले हैं, इसलिए मैं कुछ कहना नहीं चाहती। मैं सिर्फ अपने पति के लिए न्याय चाहती हूं, आप लोग जो कर रहे हैं वो अन्याय है।

एजाज की पत्नी एंड्रिया ने मीडिया से की मदद की गुहार

बता दें कि मुंबई पुलिस ने एक अन्य मामले में गुरुवार को एजाज खान को गिरफ्तार किया था। एजाज खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने उनके लिए कानूनी दंड की मांग की थी, साथ ही उन्हें समाज के लिए भी एक खतरा बताया था। बता दें कि अशोक पंडित के अलावा अहमदाबाद की रहने वालीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी एजाज खान के खिलाफ नफरत फैलाने और विवादित चीजों को बढ़ाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। पायल ने वहीं के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी।
पायल का आरोप है कि एजाज ने उन पर और उनकी राजनीतिक एवं धार्मिक आस्थाओं पर निशाना साधते हुए एक आपत्तिजनक वीडियो बनाया है। साइबर क्राइम ब्रांच के सहायक पुलिस आयुक्त जीतू यादव ने कहा कि पुलिस को एजाज के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए पायल का आवेदन प्राप्त हुआ है।