ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरशहर और राज्य

कोरोना संकट: गरीबों की मदद के लिए संजय दत्त ने भी बढ़ाया हाथ

मुंबई: भारत में कोरोना वायरस से ग्रसित हुए मरीजों की संख्या बढ़कर दस हजार के पार हो गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, देश में कुल 10,363 लोगों में अब तक कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिनमें से 8,988 मरीज वर्तमान में महामारी से ग्रस्त हैं, जबकि उपचार के बाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हुए 1035 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

मदद के लिए संजय दत्त ने भी बढ़ाया हाथ
वहीं, इस बीमारी से लड़ने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया था, जिसे मंगलवार को पीएम मोदी द्वारा बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है। इससे पहले यह लॉकडाउन 14 अप्रैल तक ही देश में लागू था। कोरोना के खिलाफ जंग में आगे आते हुए बॉलीवुड के कई दिग्गज अपनी क्षमता अनुसार लोगों की आर्थिक रूप से मदद करते नजर आ रहे हैं। अब मशहूर अभिनेता संजय दत्त ने भी इस बात की घोषणा की है कि वह 1000 परिवार को खाना खिलाएंगे।

संजय दत्त ने कहा, यह पूरे देश के लिए गंभीर संकट का समय है। हर कोई किसी भी तरह से एक-दूसरे की मदद कर रहा है, भले ही इसका मतलब सिर्फ घर में रहना और सामाजिक दूरी का अभ्यास करना हो। मैं बस कोशिश कर रहा हूं कि मैं कई लोगों की मदद कर सकूं। जैसा कि मैं कर सकता हूं।
बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के चलते 339 लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, जबकि एक मरीज दूसरे देश में गया है।