ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

जलगांव में ट्रक ने दो पिकअप वाहनों को उड़ाया, हादसे में 7 की मौत! अन्य छह घायल

जलगांव: महाराष्ट्र के जलगांव में एक ट्रक ने दो पिकअप वाहनों को उड़ा दिया। इस दर्दनाक हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 6 लोग घायल हो गए। हादसा बुधवार की सुबह नसीराबाद टोल प्लाजा के पास हुआ।
मिली जानकारी के मुताबिक, सुबह के समय ट्रक चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ। घटना के बाद हाईवे पर ट्रैफिक जाम हो गया। नसीराबाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात पर काबू पाया।
फैजपुर में बुधवार को पशु बाजार लगता है। जलगांव से बकरियों को लेकर बोलेरो पिकअप वाहन (नंबर एमएच 43 एडी 1051) और (एमएच 43 बीबी0050) भुसावल की ओर जा रहे थे। उसी समय एक ट्रक ने दोनों वाहनों को टक्कर मार दी। बेकाबू ट्रक ने फ्लाईओवर के खंभे से टकराकर दोनों पिकअप वाहन को चकनाचूर कर दिया, जबकि बोलेरो वाहन में सवार यात्री पुल के नीचे गिर गये और उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। गोदावरी अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी। इस हादसे में छह लोग घायल हुए है जिनका इलाज डॉ उल्हास पाटिल मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।
नसीराबाद सहायक पुलिस निरीक्षक किरण मोरे, उप निरीक्षक राजू सालुंखे, राजमार्ग यातायात पुलिस के सहायक निरीक्षक सुनील मेधे, उप निरीक्षक राजेंद्र सोनवणे, सहायक फौजदार सुनील पाटिल, किरण हिवाराले, अनिल सपकाले, पवन देशमुख, हितेश पाटील, दीपक पाटिल और अन्य लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को बाहर निकालने के बाद यातायात सुचारू किया गया।