ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

भिवंडी: जानलेवा सड़क के गड्ढों ने ले ली जान! रिश्तेदार के घर से गणपति दर्शन कर लौट रहे थे मां-बेटे…

ठाणे: ठाणे जिले के भिवंडी की गड्ढों से भरी सड़क के कारण हुई दुर्घटना ने एक महिला और उसके 26 वर्षीय बेटे की जान ले ली. दोनों अपने रिश्तेदार के घर से गणपति बप्पा के दर्शन कर दोपहिया वाहन से लौट रहे थे. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि हादसा मुंबई-नासिक राजमार्ग पर भिवंडी शहर में मनकोली चौरोहे के पास गुरुवार दोपहर को हुआ. पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान देविकाबाई बलराम काकाडे (48) और उसके बेटे नितिन के रूप में हुई है.
एक अधिकारी ने बताया कि पास ही के पूर्णा गांव में महिला की बेटी ने अपने आवास पर गणपति की प्रतिमा स्थापित की थी जिसके दर्शन के बाद वे दोपहिया वाहन से अंबेपाड़ा स्थित अपने घर लौट रहे थे. जब वे मनकोली चौराहे के पास पहुंचे तो उनका वाहन एक गड्ढे के कारण उछलकर फिसल गया जिससे वे दोनों गिर गए और पीछे से आ रहे एक वाहन की चपेट में आ गए.
उन्होंने बताया कि पीड़ितों को अस्पताल ले जाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने बताया कि अज्ञात वाहन के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं और मोटर वाहन कानून के तहत नरपोली पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच की जा रही है.