ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रवर्धाशहर और राज्य

महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण सड़क हादसा, BJP विधायक विजय रहांगदले के बेटे समेत 7 छात्रों की मौत!

मुंबई: महाराष्ट्र के वर्धा जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जिनमें बीजेपी विधायक विजय रहांगदले का बेटा आविष्कार रहांगदले भी शामिल था।
मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को रात 11:30 बजे के करीब वर्धा के सेलसुरा में तेज रफ्तार कार पुल के नीचे जा गिरी। इस हादसे में कार में सवार सभी 7 लोगों की मौत हो गई। एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि ये सभी लोग छात्र थे और वर्धा जा रहे थे।
बताया जा रहा है कि सेलसुरा शिवार से गुजरते समय उनकी गाड़ी के सामने जंगली जानवर आ गया जिसे बचाने का प्रयास करने में उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिससे कारण यह भीषण हादसा हुआ।

पीएम मोदी ने जताया दु:ख, मृतकों के परिजनों को दो लाख की आर्थिक मदद
हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख जताया है और मृतकों के निकटतम परिजन को दो लाख रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। घायलों को 50 हजार का मुआवजा दिया जाएगा।
वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि इस भीषण हादसे में 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई है। हादसे में बीजेपी विधायक आविष्कार रहंगदले के बेटे की भी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि सेलसुरा के पास रात करीब साढ़े 11 बजे कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई।
मरने वाले छात्रों के नाम नीरज चौहान, आविष्कार रहंगदले, नितेश सिंह, विवेक नंदन, प्रत्यूष सिंह, शुभम जायसवाल और पवन शक्ति है। आविष्कार रहंगदले भाजपा विधायक विजय रहंगदले के बेटे थे।
बताया जा रहा है कि मेडिकल छात्रों की कार की रफ्तार तेज थी और ड्राइवर के नियंत्रण खोने की वजह से सेलसुरा गांव के पास कार अचानक नदी के पुल से 40 फुट गहरी खाई में गिर गई। जिसकी वजह से छात्रों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है। सभी मृतक छात्र वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के छात्र हैं।