दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

30 नवंबर को मुंबई में शरद पवार और उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगी सीएम ममता बनर्जी

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पीएम मोदी से मुलाकात के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली दौरे के दौरान मुलाकात के मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर बिफर गईं, जबकि सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि वह 30 नवंबर को मुंबई जा रही हैं और मुंबई में वह एनसीपी प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगी. वह एक दिसंबर तक मुंबई में ही रहेंगी.
बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी के विस्तार में जुटी ममता बनर्जी के रिश्ते कांग्रेस के साथ खराब हो रहे हैं और कांग्रेस के नेताओं को ममता बनर्जी तोड़ रही हैं.

बता दें कि पिछले दिल्ली दौरे के दौरान ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी, लेकिन इस दौरे के दौरान ममता बनर्जी ने सोनिया गांधी से मुलाकात नहीं की. सीएम ममता ने कहा कि फिलहाल पंजाब चुनाव को देखते हुए वे लोग काफी व्यस्त हैं. इस कारण उन्होंने मिलने का समय भी नहीं मांगा था. बार-बार सोनिया के संबंध में पूछने पर ममता बनर्जी ने कहा कि वह सभी को उनके सवाल के लिए संतुष्ट नहीं कर सकती हैं.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह ‘बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट’ को लेकर 30 नवंबर को मुंबई जा रही हैं. वहां वह शरद पवार के साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगी. उन्होंने कहा कि वह वाराणसी (काशी) भी जाएंगी और वहां दीया जलाएंगी.
हालांकि, उन्होंने यह खुलासा नहीं किया कि वह वाराणसी कब जाएंगी. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 चुनाव में वह सपा को मदद देने के लिए तैयार हैं. यदि सपा ने मदद मांगी, तो वह जरूर सहयोग करेंगी.