पुणेब्रेकिंग न्यूज़

शिंदे गुट के विधायक की कार पर हमले मामले में शिवसेना की पुणे इकाई के प्रमुख गिरफ्तार

पुणे: शिवसेना से बागी हुए विधायक उदय सामंत की कार पर हमले के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, शिवसेना की पुणे शहर इकाई के अध्यक्ष और चार अन्य को गिरफ्तार किया गया है। पुणे के पुलिस कमिश्नर अमिताभ गुप्ता का कहना है कि शिवसेना की शहर इकाई के अध्यक्ष संजय मोरे सामंत की कार पर हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए पांच लोगों में शामिल हैं। संजय मोरे उद्धव ठाकरे के बेहद करीबी बताये जाते हैं।
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात करीब 9 बजे कटराज इलाके में एक सिग्नल पर अज्ञात लोगों ने सामंत की कार पर हमला बोला था। सामंत के वाहन को घेरने की कोशिश कर रही भीड़ और नारेबाजी का एक वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस में 15 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हमला तब किया गया जब विधायक सामंत मुख्यमंत्री शिंदे के कार्यक्रमों में शामिल होने यहां आए थे।
उदय सामंत ने बुधवार को अपने ट्वीट में कहा कि अगर आप मुझे गद्दार कहें तो कोई बात नहीं। मुझे गाली भी दें तो भी कोई बात नहीं। मेरे माता-पिता को भी अपशब्द कहें तो भी वो कोई जवाब नहीं देते, लेकिन क्या आप मुझे जान से मार देंगे, क्योंकि मैंने अपनी विचारधारा बदल ली है। उनका कहना था कि वो शांत हैं लेकिन बेसहारा नहीं। समय ही इन सब बातों का जवाब देगा। मेरे सब्र का इम्तिहान न लें कहकर उन्होंने लिखा- जय महाराष्ट्र!!