पंजाबब्रेकिंग न्यूज़

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार: नम आँखों से लोगों ने दी विदाई!

नयी दिल्ली: पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सोमवार (30 मई) की रात उनके शव का पोस्टमार्टम हुआ, पोस्टमार्टम से पता चला है कि सिद्धू के शरीर में 24 गोलियों के घाव थे. एक गोली सिर की हड्डी में फंसी हुई थी. बॉडी के दूसरे पार्ट्स में भी अंदरूनी चोटें लगी हुई थीं. आज मंगलवार (31 मई) दोपहर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में हुआ. फैन्स और परिवारवालों ने नम आंखों से सिंगर को विदा किया.
इस दौरान का एक बेहद ही इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दिवंगत सिंगर के पिता अपनी पगड़ी उतारकर सभी लोगों के सामने रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. वहीं, मां…बेटे को पगड़ी पहनाने के लिए उनके बाल बनाती नजर आ रही हैं. उनके अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में लोग जुटे. सिद्धू मूसेवाला की बर्बर हत्या से उनके फैंस को गहरा सदमा लगा है. सिद्धू मूसेवाला की मां का अपने बेटे को खोने के बाद से बुरा हाल है.
इसी बीच पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में नया सीसीटीवी सामने आया है. इस सीसीटीवी फुटेज में गोलियों की तड़तड़ाहट की आवाज साफ सुनाई दे रही है.
बता दें कि 29 मई को दिनदहाड़े 150 सेकेंड में 28 साल के सिंगर की गोलियों से छलनी कर सरेआम हत्या कर दी गई. सिद्धू का कागजी नाम शुभदीप सिंह है. लेकिन बाहर की दुनिया में अपने घर और गांव के नाम ‘सिद्धू मूसेवाला’ से वे फेमस थे. सिद्धू मूसेवाला को अपना ट्रैक्टर 5911 बहुत पसंद था. उनकी अंतिम यात्रा इसी पर निकाली गई. ट्रैक्टर को फूलों से खूब सजाया गया था. साथ ही उनका मूंछों पर ताव देते हुए पोस्टर भी लगाया गया था. इस पर पंजाबी में लिखा था- है कोई और नहीं’ इसके अलावा सिद्धू मूसेवाला को गन्स भी बहुत पसंद थीं. उनके फेवरेट ट्रैक्टर में स्टील से बनाई गई AK 47 की आकृति रखी गई. यह सब देख मूसेवाला के फैन्स काफी इमोशनल हो गए थे.