दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

नितिन गडकरी ने उद्धव ठाकरे को लिखी चिठ्ठी- National Highway के काम में बाधा डाल रहे शिवसैनिक, काम बंद करने की दे रही धमकी!

नयी दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को एक लेटर लिखकर नाराजगी जताई है। गड़करी ने अपने लेटर में लिखा है कि वाशिम जिले में शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा नेशनल हाईवे के काम में रुकावटें डालने और तोड़फोड़ कर रहे हैं।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि शिवसेना के कार्यकर्ता कॉन्ट्रैक्टरों की मशीनों और सामानों को तोड़फोड़ और जलाकर, अधिकारी, कर्मचारी और मजदूरों के दिलों में दहशत पैदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास में दखल रहा तो हमारे मंत्रालय को महाराष्ट्र में राष्ट्रीय राजमार्गों पर काम को मंजूरी देने पर विचार करना होगा।
वहीं सोशल मीडिया में भी इसे लेकर काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। एक यूजर्स ने कहा- गडकरी ने शिवसेना कार्यकर्ताओं द्वारा एनएच परियोजनाओं पर काम करने वाले ठेकेदारों को परेशान करने की शिकायत की है। वाशिम जिले में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नक्सलियों की तरह रिश्वत न देने पर जेसीबी और महंगी सड़क मशीनरी उपकरण जला दिए हैं।