दिल्लीमुंबई शहरशहर और राज्यसामाजिक खबरें

महिलाओं की स्थिति पर मासूम आराध्या ने स्टेज पर दी ऐसी स्पीच की अमिताभ- शाहरुख भी हुए दंग!

नयी दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पोती, ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की बिटिया आराध्या बच्चन का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मासूम आराध्या देश में महिलाओं के स्थिति को अपनी कविता के जरिए बयां कर रही हैं।
बता दें कि देश में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में आराध्या का ये वीडियो काफी प्रेरणादायक है। इस वीडियो में आराध्या स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस दे रही हैं। आराध्या की दमदार आवाज सुन वहां मौजूद शाहरुख से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी दंग रह जाते हैं।
आराध्या बच्चन के स्कूल में वार्षिक समारोह का आयोजन हुआ, इस दौरान आराध्या ने भी स्टेज पर परफॉर्मेंस दी। अब उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आराध्या ने देवी का रूप धारण किया हुआ है, और स्टेज पर अपनी दमदार आवाज में महिलाओं को लेकर कह रही हैं, “मैं कन्या हूं, मैं सपना हूं, सपना हूं नई जनरेशन का। हम जागेंगे उस नई दुनिया में, जहां हम महफूज होंगे, जहां मुझे प्यार मिलेगा।”

आराध्या बच्चन इस वीडियो में आगे बोल रही हैं, “जहां मेरी इज्जत होगी” आराध्या बच्चन के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वहां मौजूद हर कोई उनकी इस कविता को बड़े ही ध्यान से सुन रहा है और शाहरुख खान तो आराध्या का वीडियो भी बना रहे हैं। आराध्या के इस वीडियो पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं।