दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ ने मचाया तहलका, ओपनिंग डे पर कमाए इतने करोड़!

मुंबई: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ रिलीज हो चुकी है। फिल्म में एक बार फिर से रजनीकांत ने अपने धमाकेदार अंदाज से सबका दिल जीत लिया है। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर 20 करोड़ की कमाई दर्ज कराई है।
ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के मुताबिक, रिलीज़ के दिन ‘दरबार’ ने तमिलनाडु में लगभग 20 करोड़ रुपये की कमाई की। अपनी रिपोर्ट में ट्रेड एनालिस्ट ने ये भी बताया है कि फिल्म ‘दरबार’ इस साल की सबसे शानदार फिल्म साबित होने वाली है। क्योंकि इस बार फिल्म ‘दरबार’ के अवाला साउथ परदे पर कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। वहीं त्यौहारों का मौसम होने की वजह से फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। ट्रेड एनालिस्ट के अनुसार, यह पूरा सप्ताह फिल्म दरबार के नाम है क्योंकि 15 जनवरी को एक्टर धनुष की फिल्म पटास रिलीज हो रही है। वहीं फिल्म फिल्म समीक्षक रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक, लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ‘दरबार’ की तेलुगु राज्यों में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई। ‘दरबार’ ने पहले दिन केवल चेन्नई में ही 2.27 करोड़ रुपये की कमाई की है। चेन्नई से इतर फिल्म ‘दरबार’ ने कुल 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।
एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित ‘दरबार’ में रजनीकांत एक गुस्सैल पुलिस वाले की भूमिका में हैं, जो अपनी बेटी का बदला लेते हुए दिखाई देते हैं। वहीं मुंबई शहर में चलने वाले ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए मिशन पर निकलते हैं। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सुनील शेट्टी, साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा और योगी बाबू भी अहम किरदार में हैं।