उत्तर प्रदेशशहर और राज्य

खाईं में पलटी पिकअप, 3 मरे व 12 घायल..!

वाराणसी , उत्‍तर प्रदेश के भदोही जिले में रविवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हो गए । मरने वाले सभी लोग मिर्जापुर जिले के हैं। बाइक सवार को बचाने में मिर्जापुर जा रही पिकअप खाई में पलट गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू करवाया। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को ट्रामा सेंटर वाराणसी भेजा गया है। अन्‍य घायलों का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोपीगंज में किया जा रहा है। चालक मौके से फरार हो गया।
पुलिस के अनुसार, मिर्जापुर के चील्ह थाना क्षेत्र स्थित हरसिंहपुर गांव निवासी एक दर्जन से अधिक लोग भदोही के गोपालपुर में एक व्यक्ति के यहां बधावा लेकर आए थे। कार्यक्रम खत्‍म होने के बाद सभी पिकअप में सवार होकर देर रात घर लौट रहे थे। मिर्जापुर-गोपीगंज मार्ग पर जगन्नाथपुर स्थित पेट्रोल पंप के पास आगे जा रहे बाइक सवार को बचाने में पिकअप अनियंत्रित हो खाई में पलट गई।
हादसे में टिल्लू (40), जयकुमार (25) और विनोद (35) की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। गोलू (18) , रमेश (45), अजय (16), भगन्तु (40), कृष्णा (17), तोलन (17), अवधेश (40), भग्गड़ (55), आशुतोष (12) और विनोद (35) बुरी तरह जख्मी हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल चार लोगों को वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। अन्य घायलों को इलाज के लिए गोपीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।