मनोरंजनमुंबई शहर

मुंबई एयरपोर्ट पर जब जमकर भड़कीं कंगना, कहा- यह मेरा पावर है और मैं इसे डिजर्व करती हूं

मुंबई , अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म रिलीज़ के बाद गृह युद्ध में घिर गई है। फिल्म को निर्देशित करने वाले कृष ने कहा कि सोने की फिल्म को कंगना ने बरबाद कर चांदी का बना दिया। फिल्म में एक अहम भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मिष्टी में कंगना पर अपना रोल काटने और धोखा देने का आरोप लगाया है और कंगना के पुराने दुश्मन राइटर अपूर्व असरानी इस जले पर नमक छिड़कने का काम कर रहे हैं।
कंगना के अपने खिलाफ आवाज उठाने वाले सभी लोगों को खुलेआम चैलंज किया है कि अब जो हुआ उस पर रोने से अच्छा है, आप सब मिलकर इससे अच्छी फिल्म बनाएं और मजा चखाएं। कंगना ने बड़ी बेबाकी से कहा, अगर आप इस बात को मेरा पावर कहते हैं तो मैं इस पावर को डिजर्व करती हूं।
गुस्साईं कंगना कहती हैं, उनका (कृष) क्रेडिट है फिल्म में। यह कहना बहुत गलत होगा कि उनका क्रेडिट नहीं है। इस बारे में उन्हें फिल्म के निर्माता कमल जैन से बात करनी चाहिए, मुझपर अटैक नहीं करना चाहिए। मुझपर लगाए गए उनके (कृष) सभी आरोप गलत हैं, वह प्रूव कर दें। अब मीडिया में बोलकर तो कुछ नहीं होगा। अब फिल्म मणिकर्णिका बन चुकी है। भाग्य या दुर्भाग्य से फिल्म मैंने निर्देशित की है। सारे डिसीजन मैंने लिए हैं।
कंगना ने कहा, मैं फिर से एक फिल्म निर्देशित करूंगी और मणिकर्णिका से भी बेहतर बेहतर फिल्म बनाऊंगी और मेरा कृष को यही सलाह है कि इस सारी कंपनी को लेकर एक फिल्म बनाएं और उस फिल्म में वह सोनू सूद को हीरो ले, मिष्टी चक्रवर्ती को हिरोइन बनाए, अपूर्व असरानी से अपनी कहानी लिखवाए और ऐसी फिल्म बनाएं कि वह मुझे मचा चखा दें।