महाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

कांग्रेस में शामिल हुईं शिल्पा, अब राजनीति करेंगी TV की ‘अंगूरी भाभी’

नेटवर्क महानगर (राजेश जायसवाल) : मुंबई , एंड टीवी के चर्चित सीरियल ”भाबीजी घर पर हैं” से एक बड़ी पहचान बना चुकीं शिल्पा शिंदे आज राजीव गाँधी भवन में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष और पार्टी नेता चरण सिंह सप्रा की उपस्थिति में अधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हुईं।

कांग्रेस ज्वाइन करने के तुरंत बाद शिल्पा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में बदलाव लाना जरुरी है और मुझे लगता है कि यह काम ”कांग्रेस” ही कर सकती है।
बता दें कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11′ की विजेता भी रही हैं। छोटे पर्दे पर कई सीरियल में काम कर चुकीं शिल्पा शिंदे को एंड टीवी के सीरियल ”भाबीजी घर पर हैं” से घर -घर में एक बड़ी पहचान मिली। हालांकि सीरियल और चैनल के प्रोड्यूसर के साथ अनबन के चलते शिल्पा शिंदे ने सीरियल को बीच में ही छोड़ दिया और फिर क़रीब डेढ़ दो साल का वक़्त शिल्पा शिंदे की ज़िन्दगी में ऐसा भी आया जब उन्हें टीवी इंडस्ट्री के सारे लोग एक साथ मिलकर बॉयकाट किये और उन्हें काम नहीं दिया।
इस ख़राब दौर से शिल्पा शिंदे को बाहर निकलने में सहारा दिया कलर्स टीवी के रिएलिटी शो बिग बॉस ने और इस दौरान सलमान खान ने शिल्पा को ख़ूब सपोर्ट किया था।