ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: सलमान खान ने उठाई कोरोना से पिता खो चुके 18 साल के लड़के की जिम्मेदारी!

मुंबई: सलमान खान ने कोरोना से अपने पिता को खो चुके 18 साल के एक लड़के की जिम्मेदारी उठाई है। सलमान इन दिनों नेक कामों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स पुलिस, मेडिकल स्टाफ और बीएमसी कर्मचारियों की मदद करने के बाद अब सलमान ने कर्नाटक के एक 18 साल के साइंस स्टूडेंट की मदद की है। उसके पिता का हाल ही में कोरोना से निधन हो गया था। इसकी जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने सोशल मीडिया पर दी। राहुल ने अपनी पोस्ट में एक न्यूज पेपर की क्लिपिंग शेयर की है, जिसमें यह बताया गया है कि सलमान ने 18 साल के साइंस स्टूडेंट की मदद करते हुए उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है, जो उसकी आगे की पढ़ाई में मददगार साबित होंगी।

आमिर की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू कर रहे नागा चैतन्य
तेलुगु सुपरस्टार नागा चैतन्य आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, नागा जल्द ही आमिर के साथ इस फिल्म की शूटिंग करगिल और कश्मीर में शुरू करेंगे। यह शूटिंग लगभग 45 दिनों तक चलेगी और आमिर अपनी टीम के साथ वहां पहली ही पहुंच चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक चैतन्य से पहले विजय सेतुपति को कास्ट किया गया था। लेकिन, कुछ करणों से सेतुपति ने फिल्म को करने से मना कर दिया था। नागा और आमिर फिल्म के कुछ महत्वपूर्ण एक्शन और वॉर सीक्वेंस फिल्माए जाएंगे। जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू की जाएगी।

‘दृश्यम 2’ के राइट्स खरीदने पर​ प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज
एक दिन पहले खबर सामने आई थी कि मलयालम फिल्म ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक के राइट्स प्रोड्यूसर कुमार मंगत के पैनोरमा स्टूडियोज ने खरीद लिए हैं। इस बात को खुद प्रोड्यूसर ने कन्फर्म किया था। हालांकि, अब खबर आ रही है कि यह फिल्म कानूनी पचड़े में फंस गई है। ‘दृश्यम’ फिल्म को को-प्रोड्यूस करने वाली कंपनी वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने कुमार मंगत पर राइट्स को लेकर केस भी कर दिया है। साल 2015 में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन और इशिता दत्ता की मुख्य भूमिकाओं वाली हिंदी फिल्म ‘दृश्यम’ रिलीज हुई थी। जिसका डायरेक्शन निशिकांत कामत ने किया था। इसे कुमार मंगत के पैनोरामा स्टूडियोज के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया था। अब वायकॉम-18 का कहना है कि ‘दृश्यम 2’ के राइट्स पर केवल कुमार मंगत की कंपनी का अधिकार नहीं है।

कॉमेडियन सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टर्स ने दर्ज करवाई FIR
कॉमेडियन और एक्टर सुनील पाल आए दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कोरोना काल में जिस तरह से डॉक्टर काम कर रहे हैं, उसके प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुनील पाल ने डॉक्टरों के काम पर कई सवाल उठाए थे। इसके बाद सुनील पाल को फोन, मैसेज और सोशल मीडिया के जरिए कई सारी धमकियां मिलनी शुरू हो गई थीं। बता दें कि फेमस कॉमेडियन और एक्टर सुनील पाल के खिलाफ डॉक्टरों की एक संस्था ने मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। सुनील पाल के मुताबिक, मुझे लगता है कि कुछ डॉक्टर कोरोना के नाम पर लोगों को लूटने का काम कर रहे हैं और इसलिए मैंने डॉक्टरों को लेकर एक वीडियो बनाया था, जिसमें बताया कि कैसे 90 प्रतिशत डॉक्टर कोरोना के नाम पर लोगों को लूट रहे हैं। उसी से नाराज होकर डॉक्टरों की एक संस्था ने मेरे खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।