महाराष्ट्रमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्यसामाजिक खबरें

रोमांटिक और भावुक व्यक्ति हैं मेरे पति : पत्नी अमृता

मुंबई, राजनीतिक उठा-पटक ने भले ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस की छवि एक कठोर नेता की बना दी हो लेकिन उनकी पत्नी का कहना है कि वह मन से बेहद रोमांटिक तथा भावुक व्यक्ति हैं। पेशे से बैंकर अमृता फडणवीस ने लोकमत की ओर से आयोजित ‘महाराष्ट्रियन ऑफ़ द ईयर’-२०१९ पुरस्कार कार्यक्रम के दौरान अभिनेता रितेश देशमुख के साथ अपने निजी जीवन के बारे में खुलकर बातचीत की।
इस दौरान अमृता ने एक रोमांटिक गीत भी गया, जिसे दर्शक और उनके पति मुस्कुराहट के साथ सुन रहे थे। कार्यक्रम का आयोजन एक मीडिया हाउस की ओर से बुधवार की रात किया गया था। यह पूछने पर कि महाराष्ट्र में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री फडणवीस क्या रोमांटिक हैं? अमृता ने तुरंत जवाब दिया, वह भी नोटिस नहीं करते हैं कि मैंने क्या पहना है, या मेरे बाल कैसे बने हुए हैं..या फिर मेरा वजन बढ़ा या घटा है।
अमृता ने इस दौरान कहा, वह मुझसे इतना प्रेम करते हैं कि वह मुझमें आए बदलावों को देख ही नहीं पाते हैं.. इसलिए मुझे लगता है कि वह बहुत रोमांटिक हैं। महाराष्ट्र के सीएम की पत्नी ने कहा, और मुझे उनसे जो सबसे रोमांटिक चीज मिली है.. वह है मेरी बेटी दिविजा।