चुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मुंबई शहरशहर और राज्य

खिलाड़ी अक्षय कुमार दिल्ली की इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव..?

नयी दिल्ली, लोकसभा चुनाव 2019 का बिगुल बज चुका है और राजनीतिक दलों के बीच सियासी संग्राम भी शुरू हो चुका है. वहीं लोकसभा चुनावों ने प्रत्याशियों की सीटों को लेकर बाजार गर्म हो रहा है और ऐसे में जो भी सीटें अभी तक खाली है उन्हें लेकर कई अंदाजे लगाए जा रहे हैं. तो वहीं अभी खबरें कुछ और भी आ रही हैं और वो है कि बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी बीजेपी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. लोकसभा चुनाव में चांदनी चौक से बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार भी उतर सकते हैं. हालांकि, अभी तक इस बात पर अक्षय कुमार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और ना ही कोई और आधिकारिक घोषणा की गई है.
वैसे खिलाड़ी कुमार और देश के पीएम मोदी की नजदीकियां काफी रही हैं और हमेशा ही सरकार की तरफ से चलाए जा रहे अभियान का हिस्सा अक्षय कुमार रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में सियासत तेज हो गई है और ऐसे में बॉलीवुड के कई सितारों के भी नाम लोकसभा चुनाव के लिए सामने आ रहे हैं और अब उसमें से कितने लोग इसमें शामिल होंगे ये तो आने वाला वक्त ही आप को बता पायेगा.
अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें को अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘केसरी’ के प्रमोशन में बिजी हैं और ये फिल्म 21 मार्च को रिलीज हो रही है. इसके साथ ही अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’,’हाउसफुल 4′,’गुड न्यूज’ की शूटिंग में भी लगे हुए हैं. अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों में काम करते हैं.