ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई के कोरोना सेंटर में स्टाफ कर रहा था ‘दारू पार्टी’, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड हुए कर्मचारी

मुंबई: महाराष्ट्र एक तरफ तो कोरोना की दूसरी लहर का सामना कर रहा है तो वहीं दूसरी तरफ कोविड सेंटर के अंदर ‘दारू पार्टी’ आयोजित की जा रही हैं। दरअसल, सोमवार को आउटर मुंबई के कल्याण-डोम्बिवली इलाके में एक कोविड सेंटर के अंदर ‘दारू पार्टी’ का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कोरोना सेंटर के अंदर स्टाफ के कुछ सदस्य शराब व गांजा का सेवन कर रहे थे। वीडियो वायरल हो जाने के बाद अब प्रशासन ने कार्रवाई शुरू की है कोविड सेंटर के स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है।

स्वास्थ्य विभाग ने स्टाफ के सदस्यों को किया सस्पेंड
मामला कल्याण-डोम्बिवली नगर निगम के सेवलाराम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के कोविद सेंटर का है। स्वास्थ्य विभाग ने इस वीडियो में नजर आ रहे स्टाफ के सदस्यों को सस्पेंड कर दिया है और कॉन्ट्रैक्टर को चेतावनी दी है। आपको बता दें कि किसी राह चलते व्यक्ति ने इस वीडियो को शूट किया था। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय नागरिक निकाय को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था।

कल्याण-डोंबिवली इलाके में ही कोरोना संक्रमित 75 हजार के पार
बता दें कि महाराष्ट्र इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में है। राज्य सरकार वहां पर लॉकडाउन लगाने की योजना पर काम कर रही है। कल्याण-डोंबिवली नगर निगम क्षेत्र में ही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 75,000 हो गई है। वर्तमान में रोगियों की बढ़ती संख्या बीएमसी और स्थानीय लोगों के लिए चिंता का विषय है।