उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

अमेठी में स्‍मृति बोलीं- वोटिंग के दिन भी राहुल गांधी ने अमेठी की जनता को दिया धोखा

अमेठी, केंद्रीय मंत्री और उत्‍तर प्रदेश के अमेठी से बीजेपी प्रत्‍याशी स्‍मृति इरानी ने एक बार फिर कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। आज मतदान के दिन राहुल के अमेठी में मौजूद न रहने को लेकर स्‍मृति ने कहा है कि इससे अमेठी की जनता का अपमान हुआ है। उन्‍होंने एक बार फिर सबको धोखा दिया।
सोमवार को दिन भर अमेठी में मौजूद रहीं स्‍मृति इरानी ने पत्रकारों से वार्ता में कहा, राहुल गांधी ने आज वोटिंग के दिन एक बार फिर अमेठी की जनता को धोखा दिया है। मुझे यह नहीं पता था कि वह इतने घमंडी हो जाएंगे अमेठी की जनता को लेकर कि वोटिंग के दिन भी नहीं आएंगे। इतना बड़ा अपमान करने की क्‍या जरूरत थी।
जबरन कांग्रेस ने डलवाया वोट
गौरतलब है कि इससे पहले सुबह स्‍मृति इरानी ने राहुल गांधी पर अमेठी में बूथ कैप्‍चरिंग करने का आरोप लगाया था। दरअसल सोशल मीडिया पर अमेठी की एक बुजुर्ग वोटर का विडियो वायरल हुआ जिसमें वह आरोप लगा रही हैं कि उनसे जबरन कांग्रेस के पक्ष में वोट डलवाया गया है। इरानी ने इस विडियो के जरिये राहुल को घेरा और चुनाव आयोग से ट्विटर पर इसकी शिकायत की।

कांग्रेस पर घिनौनी राजनीति का लगाया आरोप
बता दें कि केंद्रीय मंत्री कांग्रेस पर घिनौनी राजनीति करने का भी आरोप लगा चुकी हैं। उनका कहना है कि अमेठी के एक अस्‍पताल में एक व्‍यक्ति की इलाज न होने से इसलिए मौत हो गई क्‍योंकि इस अस्‍पताल के ट्रस्‍टी राहुल गांधी हैं और व्‍यक्ति के पास आयुष्‍मान भारत योजना का कार्ड था।