दिल्लीदेश दुनियाब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

पति के सामने 5 युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, विडियो भी किया वायरल…!

अभी तक नहीं हो पाई है आरोपियों की गिरफ्तारी…

वायरल विडियो में दिख रहा एक आरोपी…

राजस्थान के अलवर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां थानागाजी क्षेत्र में पति के सामने ही 5 युवकों ने ना सिर्फ महिला का गैंगरेप किया बल्कि उसका विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चुनावों के बीच गैंगरेप के इस मामले ने पूरे सूबे को हिला रखा है। आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। पर अभी तक इस मामले में सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत या उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का बयान नहीं आया है। उधर, इस मामले में 30 अप्रैल को ही केस दर्ज होने के बावजूद अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
पति के साथ ससुराल जा रही थी पीड़िता
स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला 26 अप्रैल का है, जब महिला अपने पति के साथ ससुराल के लिए निकली थी। बताया जा रहा है कि रास्ते में ही दबंगों ने दंपती को रोक लिया। इसके बाद पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही दरिंदों ने बारी-बारी से महिला के साथ गैंगरेप किया।
विडियो बनाकर किया वायरल
इतना ही नहीं आरोपियों ने महिला का विडियो भी बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस विडियो में ये आरोपी हंसते हुए दिख रहे हैं। विडियो वायरल होने के बाद भी बताया जा रहा है कि पुलिस इस मामले में शुरू में लापरवाही दिखाती रही। हालांकि बाद में लोगों के बढ़ते विरोध के बीच केस दर्ज करना पड़ा। हालांकि चुनावों के बीच इस जघन्य गैंगरेप केस में अभी तक सूबे की कांग्रेस सरकार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।