उत्तर प्रदेशचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आठवले बोले – मायावती ने शादी नहीं की तो परिवार के बारे में क्या जानें

नयी दिल्ली, बीएसपी मुखिया मायावती की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी पर निजी टिप्पणी के जवाब में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने विवादित टिप्पणी की है। बीजेपी की गठबंधन सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के मुखिया आठवले ने कहा, मायावती पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी पत्नी को लेकर टिप्पणी कर रही हैं। मायावती खुद विवाहित नहीं हैं, इसलिए उन्हें नहीं पता कि परिवार क्या होता है। यही नहीं आठवले ने कहा कि यदि मायावती ने शादी की होती तो उनको पता होता कि पति को कैसे संभाला जाता है। हम मायावती की इज्जत करते हैं, लेकिन उन्हें इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए।
बता दें कि अलवर गैंगरेप को लेकर पीएम मोदी के हमले का जवाब देते हुए माया ने उन पर निजी हमला किया था। मायावती ने कहा था कि पीएम मोदी बहन और पत्नियों की इज्जत करना क्या जानेंगे जब वह अपनी पत्नी को राजनीतिक लाभ के लिए छोड़ चुके हैं। बीएसपी चीफ ने यह भी कहा था कि बीजेपी नेताओं की पत्नियां अपने पतियों के मोदी के करीब जाने से डरती हैं।
माया ने कहा था, मोदी से घबराती हैं BJP नेताओं की पत्नियां
मायावती ने कहा था, मुझे तो ये भी मालूम चला है कि बीजेपी में खासकर विवाहित महिलाएं अपने आदमियों को मोदी के नजदीक जाते देख कर यह सोचकर काफी ज्यादा घबराती रहती हैं कि कहीं यह मोदी अपनी औरत की तरह हमें भी अपने पति से अलग न करवा दें। उन्होंने कहा कि दलित वर्ग को अभी तक न्याय मिला है। इससे पहले दलितों पर जो अत्याचार हुए उस पर इन्होंने कभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से इस्तीफा नहीं मांगा।