उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

UP के भदोही में दिनदहाडे गोली मारकर पिता की हत्‍या, पुत्र की हालत गंभीर, अस्‍पताल में भर्ती

रवींद्र तिवारी उर्फ पप्‍पू की शुक्रवार की सुबह गोली मारकर हत्‍या कर दी गई।
पुत्र मुकेश की हालत गंभीर, अस्‍पताल में भर्ती…

उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में शुक्रवार सुबह 10 बजे के आसपास एक गोशाला संचालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। वहीं, गोशाला संचालक के पुत्र मुकेश को भी गोली लगी है। घायल पुत्र का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
परिजनों के मुताबिक राजापुरा गांव निवासी कुछ लोगों से रविंद्रपति तिवारी का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। शुक्रवार को उसी जमीन की नाप होनी थी। दोनों पक्षों के लोग मौके पर जुटे थे। इसी दौरान दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। इतने में विरोधी पक्ष से बाइक सवार तीन युवकों में से एक ने रविंद्रपति तिवारी पर फायर कर दिया। चश्मदीदों के मुताबिक बदमाशों ने पहले दो गोली हवा में दागी इसके बाद एक गोली रविंद्रपति को मार दी। गोली उनके सीने में लगी और वह गिर पड़े। इसके बाद एक गोली उनके पुत्र मुकेश को मार दी। उसका इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है। रविंद्रपति तिवारी गोरक्षा समिति के सदस्य थे और विभूति नारायण राजकीय इंटर कॉलेज के पीछे गोशाला चलाते थे।
इस घटना से ज्ञानपुर नगर में राजा पार्क के समीप भदोही मुख्य मार्ग पर लोगों ने शव को लेकर चक्का जाम लगा दिया। जाम छुड़ाने गई पुलिस को भी ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा। प्रदर्शनकारी हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे थे। मौके पर एएसपी डॉ. संजय कुमार और ज्ञानपुर सीओ पहुंचे हैं। पुलिस लोगों को समझा-बुझाकर जाम खोलवाने का प्रयास कर रही है।