मनोरंजनमुंबई शहरशहर और राज्य

अहमदाबाद: प्रियंका चोपड़ा की बहन ने होटल में मंगाया खाना, निकले कीड़े…Video पोस्ट कर लगाई फटकार

नयी दिल्ली, बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसे देख हर कोई हैरान और परेशान है। दरअसल, मीरा चोपड़ा अहमदाबाद के एक होटल में रुकी थीं। इस दौरान जब उन्होंने खाना ऑर्डर किया तो उसमें कीड़े निकले, मीरा ने होटल के इस खाने का वीडियो बना लिया। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। मीरा ने खाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘अहमदाबाद के एक होटल में रुकी और मेरे खाने में कीड़े निकले। आप इन होटलों को इतने पैसे देते हैं और ये आपको कीड़े खिलाते हैं। ये बहुत शॉकिंग है। अब हेल्थ सेफ्टी नियम कहां गए? मीरा चोपड़ा के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।
बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने साउथ की फिल्मों से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था। मीरा ने शरमन जोशी के साथ साल 2016 में फिल्म ‘1920 लंदन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। अब मीरा जल्द ही एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘सेक्शन 375’ में नजर आएंगी। ये फिल्म 13 सितम्बर को रिलीज हो रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को एक होटल ने 2 केलों के लिए 442 रुपये चार्ज किए थे। राहुल ने इसका जिक्र अपने ट्विटर हैंडल के जरिए किया था। हालांकि बाद में एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट, चंडीगढ़ द्वारा सीजीएसटी की धारा 11 के उल्लंघन के लिए होटल को जिम्मेदार ठहराया गया और उस पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया था।