ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

पवन खेड़ा बोले- मोदी के पास दस साल के काम का कोई रिपोर्ट कार्ड नहीं है…

मुंबई: कांग्रेस पार्टी के मीडिया एवं प्रचार विभाग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी और मोदी की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान पीएम मोदी के मुंह खोलने पर विवाद बढ़ता जा रहा है। चूंकि उनके पास 10 साल के काम का कोई रिपोर्ट कार्ड नहीं है, इसलिए उनके पास लोगों को बताने के लिए कुछ भी नहीं है।
तिलक भवन में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि मोदी कहते हैं कि वे हिंदू-मुसलमान नहीं करते और अगले दिन फिर हिंदू-मुसलमान पर भाषण देते हैं! प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू कपिल शर्मा के ‘कॉमेडी शो’ जैसे लगते हैं।
पवन खेड़ा ने आगे कहा कि यूक्रेन में युद्ध रोकने का दावा करने वाले नरेंद्र मोदी अब दावा कर रहे हैं कि उन्होंने गाजा पट्टी में युद्ध रोक दिया है। मोदी मणिपुर नहीं जा सके। उनमें मणिपुर का नाम लेकर युद्ध रोकने की बात करने की हिम्मत नहीं हुई। नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री पद को हंसी का पात्र बना दिया है। राहुल गांधी को शहजादे कहा जाता है और जब उनसे राहुल गांधी के बारे में सवाल पूछा जाता है तो वह ‘कौन राहुल’ जैसा दो टूक सवाल पूछते हैं?
पवन खेड़ा ने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि राहुल गांधी राजकुमार नहीं बल्कि शहीद हैं और देश में केवल एक ही राजकुमार हैं और वह हैं अमित शाह के बेटे जय शाह। उन्होंने कहा कि बीजेपी असल में एक टुकड़ा-टुकड़ा गिरोह है जिसने महाराष्ट्र में दो पार्टियों को बांट दिया है और लोगों को यह टुकड़ा-टुकड़ा गिरोह बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।
मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में इंडिया गठबंधन की हवा दिख रही है और महाराष्ट्र के माहौल का असर गुजरात समेत पूरे देश में देखा जा रहा है। महाराष्ट्र में इंडिया-महाविकास आघाडी 35 सीटें जीतेगी। 4 जून को नरेंद्र मोदी को बैग लेकर निकलना पड़ेगा। पवन खेड़ा ने उन्हें आत्ममंथन के लिए नागपुर के दीक्षाभूमि जाने की सलाह भी दी है।

मोदी ने ‘रोड शो’ कर मृतकों के परिजनों के जख्मों पर नमक छिड़का है: पटोले
वहीं, कांग्रेस महाराष्ट्र के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लोगों ने हाथों-हाथ लिया है और लोगों में भाजपा और नरेंद्र मोदी के खिलाफ काफी गुस्सा है। ऐसा लग रहा है कि महाविकास अघाड़ी बहुमत से जीतेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में इंसानियत नहीं बची है। घाटकोपर में होर्डिंग गिरने से हुए हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई और 70-75 लोग घायल हो गए। प्रधानमंत्री मोदी ने मृतकों और घायलों के परिजनों से मिलकर उन्हें सांत्वना देने तक की मानवता नहीं दिखाई।