दिल्ली

अब कॉल रिसीव करने से पहले पता चलेगा, क्यों आया फोन? जानें पूरी डिटेल

अब कॉल रिसीव करने से पहले आपको यह पता चल जाएगा कि आपको फोन किस वजह से किया जा रहा है। जी हां, Truecaller यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर आई है कि अब जब भी आपको कोई कॉल आएगा तो आप नाम के साथ-साथ ये भी जान पाएंगे कि कोई आपको कॉल क्यों कर रहा है?
बता दें कि कंपनी ने कॉलर आईडी फंक्शन को अपडेट किया है। इस फंक्शन को ऐड करने के बाद इसमें कॉल रीजन यानि की कॉल करने के कारण फीचर को भी ऐड किया गया है।
इस नए फीचर्स के साथ अब यूजर्स बड़े ही आसान तरीके से कॉल के साथ उनकी वजह को भी सेट कर सकेंगे। इस फीचर को ऐड करने के बाद कॉल रिसीव करने वाला यह जान पाएगा कि कॉल किस काम के लिए उनके पास आई है। इसको आसान तरीके से समझा जाए तो जब भी आपको कोई कॉल करेगा तो आपके फोन के डिसप्ले में कॉलर के नाम के नीचे कॉल करने का कारण भी टैक्सट के तौर पर साफ नजर आ जाएगी। इसके साथ ही कंपनी ने अपना मेसेजिंग एक्सपिरियंस को बी अपग्रेड किया है। SMS ट्रासंलेशन फिचर और शेड्यूल्ड SMS को भी इसमें ऐड किया गया है। यह फिचर हर यूजर के लिए उपलब्ध होगी। अभी ये फीचर केवल एंड्रॉयड यूजर्स ही इस्तेमाल कर पाएंगे। आईओएस यूजर्स इस फिचर का इस्तेमाल अगलेसाल ही कर पाएंगे।