ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहर

अभिनेत्री नीतू कपूर हुईं कोरोना पॉजिटिव, स्पेशल प्लेन से चंडीगढ़ से मुंबई लाया गया; फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ संक्रमण

मुंबई: अभिनेत्री नीतू कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गईं है। वह ‘जुग-जुग जियो’ फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ गई हुई थीं। वहीं सिमटम नजर आने के बाद उनका RT-PCR टेस्ट हुआ और रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई लाया गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नीतू कपूर की तबीयत फिलहाल सामान्य है।
धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘जुग-जुग जियो’ की शूटिंग राज मेहता कर रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, वे भी कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। फिल्म में अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। अनिल कपूर की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है।
बोनी कपूर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, अनिल कपूर का टेस्ट निगेटिव आया है। फिलहाल फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। सेट पर मौजूद सभी लोगों का कोविड टेस्ट करवाया जा रहा है।

एक दिन अपने रूम में रहीं नीतू
कोविड रिजल्ट पॉजिटिव आने के बाद नीतू कपूर ने चंडीगढ़ में खुद को एक रूम में क्वारैंटाइन कर लिया था। हालांकि, रणबीर ने एक विशेष विमान भेज उन्हें मुंबई बुला लिया है।

ऋषि के निधन के बाद नीतू की पहली फिल्म
‘जुग-जुग जियो’ 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर की पहली फिल्म है। नीतू ने शूटिंग के लिए रवाना होते वक्त सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था- इस मुश्किल वक्त में मेरी पहली फ्लाइट। इस जर्नी को लेकर नर्वस हूं। इसके आगे उन्होंने ऋषि कपूर को याद करते हुए लिखा था- ‘कपूर साहब आप यहां मेरा हाथ थामने के लिए नहीं हैं, मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो’।