ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

अभिनेत्री सनी लियोन को देश छोड़ने की धमकी! ‘बेबी डॉल’ के नए गाने पर मचा बवाल

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अपने नये मधुबन सॉन्ग की म्यूजिक वीडियो रिलीज होने की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर दी है। यह गाना सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाने के साथ सुर्खियों में भी है। उनका यह सॉन्ग 22 दिसंबर को सारेगामा म्यूजिक ने रिलीज किया था। इसके बाद से ही अभिनेत्री के गाने पर मथुरा के संतो ने विवाद छेड़ दिया है। पहले तो वह केवल सोशल मीडिया पर ही लोगों का गुस्सा झेल रही थी पर अब उन्हें संतो के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। मथुरा श्री कृष्ण की जन्मभूमि है और सनी लियोन ने मधुबन में राधा नाचे सॉन्ग पर अश्लील डांस कर हिन्दूओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वृंदावन के संत नवल गिरी महाराज ने सनी लियोन के खिलाफ सरकार से एक्शन लेने की मांग की है। वह चाहते है कि सॉन्ग को बैन कर दिया जाए। यदि ऐसा नहीं होता है तो वह कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। सनी लियोन को गाने से अपने सीन को हटाना चाहिए और माफी मांगना चाहिए। ऐसा नहीं करने पर उन्हे देश में नहीं रहने दिया जाएगा।

अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा ने किया विरोध
इधर, सनी लियोन के वीडियो पर अखिल भारतीय तीर्थ पुरोहित महासभा के महेश पाठक ने भी मधुबन के सॉन्ग पर आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि मथुरा श्री कृष्ण की ब्रजभूमि है और इस गाने ने ब्रजभूमि की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।

कनिका कपूर ने गाया मधुबन सॉन्ग
बता दें कि इससे पहले सनी लियोन के बेबी डॉल सॉन्ग को कनिका कपूर ने ही गाया था जिसने खूब वाह-वाही बटोरी थी और काफी लोगों ने पसंद किया था। नया पार्टी नंबर गाना कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने गाया था। गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया और मनोज यादव न लिरिक्स लिखे है। दोनों गाने सुपरहिट रहे पर मधुबन सॉन्ग में अश्लील डांस को लेकर बैबी डॉल विवादों में फस गई। इस गाने को प्रमोट करने के लिए सनी पिछले हफ्ते बिग बॉस मंच पर गई थी। सभी विवादों के बाद यह सॉन्ग यूट्यूब पर खूब ट्रेंड हो रहा है। बता दे कि इस गाने को 1960 में मोहम्मद रफी ने फिल्म कोहिनूर के लिए गाया था।

सनी लियोन कनाडा के पंजाबी सिख परिवार से है
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन का जन्म 1981 में कनाडा के पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। वह 11 साल की उम्र में परिवार के साथ अमेरिका चली गई थी। इनके पिता इंजीनियर और माँ हाउसवाइफ थी। सनी ने बिग बॉस के जरिए बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा। महेश भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म जिस्म-2 से सनी ने डेब्यू किया था। इसके बाद में उन्होंने रागिनी एमएमएस-2 और एक पहेली लीला जैसी फिल्मों में लीड रोल प्ले किया। साल 2011 में सनी लियोन ने डेनियल वेबर के साथ शादी की थी।