दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

मुजफ्फरपुर की फैक्‍ट्री में जोरदार धमाका, 6 लोगों की मौत! 10 घायल

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर का बेला औद्योगिक क्षेत्र फेज टू रविवार की सुबह-सुबह एक जोरदार धमाके से कांप उठा। ये धमाका वहीं पर स्थित नूडल्स और नमकीन बनाने वाली फैक्टरी में हुआ। बताया जा रहा है कि काम के दौरान ही अचानक जोरदार आवाज के साथ फैक्टरी का बॉयलर फट गया। इस दौरान वहां काम कर रहे कई लोग इसकी चपेट में आकर झुलस गए।

धमाके में 6 की मौत! दस मजदूर जख्मी…
बताया जा रहा है कि धमाका इतना भयानक था कि 6 मजदूरों के चीथड़े उड़ गए। फैक्टरी के अंदर इतने भयावह हालात थे कि किसी मजदूर का सिर्फ हाथ मिला तो किसी का पैर। इस भयानक हादसे में खबर लिखे जाने तक 6 मजदूरों की मौत हो चुकी थी। वहीं 10 मजदूर बुरी तरह से झुलस गए और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। धमाके के कारण बगल की चूड़ा और आटा फैक्ट्री भी क्षतिग्रस्त हो गई है। धमाका इतना जबरदस्त था कि बगल की फैक्टरी में भी काम कर रहे 2 लोग घायल हो गए। घटना सुबह के करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

धमाके की खबर मिलते ही मौके पर प्रशासनिक आधिकारियों के साथ फायर ब्रिगेड और एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई और रेस्क्यू का काम शुरू कर दिया। इसी बीच एसकेएमसीएच से डॉक्टरों की एक टीम भी एंबुलेंस के साथ वहां पहुंच गई।