उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

आगरा: सड़क हादसे में चार कांवड़ियों की मौत, गाय बचाने में हुआ हादसा

गांव जोनई मोड़ पर पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी

आगरा, सैंया इलाके में शुक्रवार की रात एक भीषण सड़क हादसे में सोरों जा रहे कांवड़ियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में चार कांवड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ अन्य घायल हो गए। हादसा देर रात तकरीबन एक बजे हुआ। थाना सैंया के इरादतनगर से ग्रामीण ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर कासगंज के सोरों कांवड़ लेने जा रहे थे। गांव जोनई मोड़ पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। घटना होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। इनमें से चार लोगों की मौत हो गई, जबकि आठ लोगों की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।
बताया गया है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे। घायलों के मुताबिक ट्रैक्टर के आगे अचानक गाय आ गई थी, जिसे चालक ने बचाने का प्रयास किया। तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी। मृतकों में राम हरि पुत्र समर सिंह निवासी पचमढ़ी, ओमप्रकाश त्यागी पुत्र बाबूलाल निवासी बंशीपुरा, राजेश पुत्र अशोक निवासी डुंडापुर और योगेश पुत्र रामजीलाल हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ट्रैक्टर-ट्रॉली में करीब 40 लोग सवार थे। घायलों का कहना है कि ट्रैक्टर के आगे अचानक गाय आ गई थी, जिसे चालक ने बचाने का प्रयास किया, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्रॉली में टक्कर मार दी।